NDTV Khabar

Flashback 2018: दीपिका पादुकोण से हारे शाहरुख खान, 'सैक्रेड गेम्स' के 'कुक्कू' का भी चला जादू

दुनिया की मशहूर फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी (IMDb) के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद भारतीय सिनेमा की टॉप स्टार के तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पछाड़ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Flashback 2018: दीपिका पादुकोण से हारे शाहरुख खान, 'सैक्रेड गेम्स' के 'कुक्कू' का भी चला जादू

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सैत

नई दिल्ली:

दुनिया की मशहूर फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी (IMDb) के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद भारतीय सिनेमा की टॉप स्टार के तौर पर फिल्म 'ओम शांति ओम' के अपने सह-कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पछाड़ दिया है. शाहरुख खान इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण के नीचे हैं. आईएमडीबी ने भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स (IMDb Top 10 Indian Stars 2018) की सूची जारी की. यह सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई, जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है.

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड के किंग व सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है, जिसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) का नाम आता है. वहीं इस साल 'फन्ने खां' फिल्म करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) चौथे नंबर पर हैं. 'रेस 3' और 'टाइगर जिंदा है' फिल्म की वजह से सलमान खान (Salman Khan) आईएमडीबी के टॉप 10 लिस्ट में पांचवे पोजिशन पर हैं. इनके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) छठवें और नेटफ्लिक्स पर इस साल आई वेबसीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में कुक्कू का किरदार निभाने वाली कुब्रा सैत भी इस लिस्ट में सातवें पोजिशन पर हैं. 


प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर यूं जताया प्यार, बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं और...' देखें Video

कैंसर की वजह से विदेश में इलाज करवा रहे इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' और 'कारवां' फिल्म इसी साल रिलीज हुई. जिसकी वजह से वह आठवें स्थान पर हैं. नेटफ्लिक्स पर आई 'गूल' (Ghoul) और 'सैक्रेड गेम्स' (Sacrad Games) वेबसीरीज से राधिका आप्टे ने टॉप 10 में नौवें स्थान हासिल किया और आखिरी में 'पैडमैन' और 'गोल्ड' जैसी फिल्में करके अक्षय कुमार दसवें पोजिशन पर रहे. 

आईएमडीबी की अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा, "इस वर्ष की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं". उन्होंने कहा, "राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का खूब मनोरंजन किया."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement