NDTV Khabar

अमीषा पटेल के खिलाफ इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड डायरेक्टर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमीषा पटेल के खिलाफ इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ फिल्म निर्माता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

खास बातें

  1. अदालत की ओर से अमीषा को समन भेजा गया है
  2. 8 जुलाई से पहले कोर्ट में होना होगा पेश
  3. याचिकाकर्ता ने वारंट जारी करने का किया था अनुरोध
मुंबई :

बॉलीवुड डायरेक्टर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है और इसी के चलते उन्होंने अमीषा (Ameesha Patel) के खिलाफ रांची के एक अदालत का रुख किया है. अमीषा (Ameesha Patel) ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक (Desi Magic)' के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे. अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने बताया कि तीन करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने के बाद उन्होंने रांची के अदालत में एक मामला दायर किया है. 

जायरा वसीम ने 'धर्म के लिए' छोड़ा बॉलीवुड तो तस्लीमा नसरीन बोलीं- बेवकूफाना, पढ़ें अन्य लोगों के रिएक्शन

बता दें कि पिछले साल 'देसी मैजिक (Desi Magic)' नामक फिल्म की रिलीज के लिए अमीषा (Ameesha Patel) ने उनसे पैसे उधार लिए थे और अब वह इन पैसों से संबंधित कोई बात ही नहीं करना चाहती हैं. अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने यह भी बताया कि अदालत की ओर से अमीषा को समन भेजा गया है और उन्हें 8 जुलाई से पहले अदालत में आना होगा. उन्होंने बताया, "अगर वह  (Ameesha Patel) नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा. हम 17 जून को कोर्ट में एक वारंट जारी करने के अनुरोध से गए क्योंकि वह जवाब नहीं दे रहीं हैं, लेकिन अदालत ने अरेस्ट वारंट से पहले पुलिस द्वारा समन भेजने का सुझाव दिया.


इस एक्टर का छलका दर्द, कहा- मुस्लिम नाम सुनते ही...

निर्माता (Ajay Kumar Singh) के अनुसार, साल 2017 में उनकी मुलाकात अभिनेत्री  (Ameesha Patel)से हुई और उस दौरान दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात भी हुई. यह फिल्म निर्माणाधीन थी और इसके एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी हालांकि कुछ आर्थिक संकट के चलते यह प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गई और इसी वजह से सिंह ने फिल्म में 2.5 करोड़ रुपये का निवेश किया. 

टिप्पणियां

इनपुट- IANS

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement