गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी सलाह- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आरोपियों के खिलाफ ट्वीट किया और लिखा- 'गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया.'

गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी सलाह- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने गौतम गंभीर को दे डाली ये सलाह

खास बातें

  • गौतम गंभीर ने किया ट्वीट
  • गुरुग्राम घटना पर किया कमेंट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दे डाली ये सलाह
नई दिल्ली:

गुरुग्राम में कुछ युवकों के एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट के खिलाफ बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट के जरिये निशाना साधा है. मुस्लिम युवक के साथ टोपी पहनने पर मारपीट की गई, और उससे जबरन 'जय श्रीराम' के नारे लगवाने के लिए दबाव बनाया गया. पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आरोपियों के खिलाफ ट्वीट किया और लिखा- 'गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया.' यह निंदनीय है. गुरुग्राम प्रशासन की ओर से जरूरी कार्रवाई की जाए. हम एक धर्मनिरपेक्ष देश हैं, जहां जावेद अख्तर 'ओ पालन हारे, निर्गुण और न्यारे' लिखते हैं और राकेश ओम प्रकाश मेहरा दिल्ली-6 में 'अर्जियां' दिया है. लेकिन गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर उन्हें सलाह देने के लिए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) आगे आए.

कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video

सपना चौधरी ने भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को ट्वीट के जरिये सलाह दी हैः
'ए भाई जरा देख के चलो
आगे ही नहीं, पीछे भी
 दाएँ ही नहीं , बाएं भी 
ऊपर ही नहीं, नीचे भी 
ए भाई ! 
क्यूंकि चारों तरफ खान मार्केट और टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो जो तुम्हें सेक्युलरिज्म के माया जाल में उलझा देंगे! ‘छपास और दिखास' को याद रखिए!' इस तरह अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को सेक्युलरिज्म के मायाजाल से दूर रहने की सलाह दी है. 

जय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

बता दें, गुरुग्राम में पारंपरिक टोपी पहनने के लिये 25 वर्षीय मुस्लिम युवक की चार अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पिटाई की. पीड़ित की पहचान मोहम्मद बरकर आलम के तौर पर हुई है. मूलत: बिहार का रहने वाला आलम यहां के जैकब पुरा इलाके में रहता है. पुलिस में दी गयी शिकायत में आलम ने आरोप लगाया कि सदर बाजार मार्ग पर चार अज्ञात लोगों ने उसे रोका और पारंपरिक टोपी पहनने पर आपत्ति जताई. उसने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकी दी और कहा कि इस इलाके में इस तरह की टोपी पहनने की इजाजत नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...