Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी को मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी गौतम गुलाटी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.

Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी को मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर सकते हैं गौतम गुलाटी (Gautam Gulati)

खास बातें

  • सलमान खान के साथ नजर आएंगे गौतम गुलाटी
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक्टर ने दी जानकारी
  • 'बिग बॉस 8' के विनर रह चुके हैं गौतम गुलाटी
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 8' के विनर और टीवी से बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाले गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे' (Radhe) में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. गौतम गुलाटी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. इस मौके को पाकर वह काफी खुश हैं. इसके साथ ही गौतम गुलाटी ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करना उनके लिए बिल्कुल एक सपने की तरह है. 

कपिल शर्मा ने पूछा 'खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं' तो एक्टर से मिला जवाब- अपनी या दूसरों की...

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने राधे में अपने रोल के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुशी हो रही है, वह बहुत ही सरल और अच्छे इंसान हैं. उनके साथ काम करना और उन्हें हर समय अपने आस-पास देखना किसी सपने से कम नहीं है और देश के टॉप मेगास्टार के साथ काम करने का मौका मिलने पर भगवान को केवल धन्यवाद कहना काफी नहीं है. सलमान खान ने मेरे अंदर जो दृढ़ निश्चय दिखाया है, मैं उसके लिए उनका धन्यवाद करता हूं. इस ढेर सारे प्यार और समर्थन के लिए मैं आपका तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं.'

टाइगर श्रॉफ ने बास्केटबॉल के गेम में मचा डाली धूम, इस अंदाज में की बास्केट Video कर देगा हैरान

बता दें कि गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने इससे पहले 'अजहर' (Azhar) और 'बहन होगी तेरी' जैसी फिल्मों में अपना बखूबी किरदार निभाया है. इसके अलावा वह स्टार प्लस पर आने वाले शो दिया और बाती हम में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो इन दिनों भाईजान 'दबंग 3' (Dabangg 3) की तैयारी में लगे हुए हैं. उनकी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर किच्चा सुदीप अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा सलमान खान फैंस को किए वादे के मुताबिक ईद पर राधे के जरिए ईदी लेने आएंगे.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...