कपिल शर्मा ने पूछा 'खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं' तो एक्टर से मिला जवाब- अपनी या दूसरों की...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के कलाकारों से पूछ बैठते हैं कि खाना खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं, जिसपर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया.

कपिल शर्मा ने पूछा 'खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं' तो एक्टर से मिला जवाब- अपनी या दूसरों की...देखें Video

Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने पूछा 'खाना खाने के बाद उंगलियां चाटी हैं?'
  • बॉलीवुड एक्टर ने दिया कपिल शर्मा को जबरदस्त जवाब
  • 'द कपिल शर्मा शो' का है वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम शनिवार और रविवार को तो धमाल मचाता ही है, साथ ही वह अपने वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है. इस बार भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिला. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है, जिसमें 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की टीम यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) शो में मौजूद नजर आ रहे हैं. वीडियो में ही कपिल शर्मा 'पति पत्नी और वो' के कलाकारों से पूछ बैठते हैं कि खाना खाने के बाद कभी उंगलियां चाटी हैं, जिसपर कार्तिक आर्यन ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया. 

मुंबई के हालात को लेकर पूजा भट्ट को आया गुस्सा, Tweet में बोलीं- सीवर की तरह बदबू आती है...


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कार्तिक आर्यन का जवाब सुनकर जहां कपिल शर्मा शांत हो जाते हैं तो वहीं मौजूद बाकी लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. वीडियो में जैसे ही कपिल  (Kapil Sharma) ने पूछा कि खाना खाने के बाद उंगलियां चाटी हैं? इस सवाल पर पहले तो भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हामी भरी, लेकिन इसके तुरंत बाद ही कार्तिक आर्यन ने पूछा, "अपनी उंगलियां या दूसरों की उंगलियां." उनका यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

बिग बॉस में रोमांटिक अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई, देखें Video

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है, जो पूरी तरह कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी बने नजर आएंगे, जिनकी नौकरी लगते ही भूमि पेडनेकर से शादी हो जाती है. लेकिन इसके बाद होती है अनन्या पांडे की एंट्री, जो कार्तिक आर्यन के दिलों-दिमाग में बस जाती है. वहीं, कॉमेडी किंग के कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो की बात करें तो यह शो अपने कंटेंट और कलाकारों की वजह से हमेशा आगे रहता है.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...