Gold Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की उड़ गई चमक, अब तक कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गोल्ड' की दूसरे वीकेंड की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही. एक्टेंडेड फर्स्ट वीक में 'गोल्ड' फिल्म ने 88.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला.

Gold Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की उड़ गई चमक, अब तक कमाए इतने करोड़

Gold Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार

खास बातें

  • 'गोल्ड' के कलेक्शन में हुई कमी
  • दूसरे वीकेंड पर पस्त हुए अक्षय
  • अब तक कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गोल्ड' की दूसरे वीकेंड की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही. एक्टेंडेड फर्स्ट वीक में 'गोल्ड' फिल्म ने 88.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला. दूसरे वीकेंड के पहले दिन फिल्म की सबसे लोएस्ट कमाई की, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में काफी समय लग सकता है. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'जीनियस' फिल्म रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों की वजह से अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को नुकसान का सामना करना पड़ा.

बॉलीवुड से अक्षय और सलमान, रैंकिंग में 'खिलाड़ी' ने 'सुल्तान' को पछाड़ा

फिलहाल, बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'गोल्ड' ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन सिर्फ 1.75 करोड़ ही कमा सकी. यह कलेक्शन एक दिन पहले यानी गुरुवार की कमाई से 45 प्रतिशत कम रही. लगभग 90 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म से यही उम्मीद की जा सकती है कि 100 करोड़ के करीब जल्द जाने की यह आखिरी कोशिश होगी, क्योंकि उसके बाद वीकेंड खत्म हो जाएगा और लोग अगले हफ्ते आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का इंतजार करेंगे.

देखें ट्रेलर-


शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बोले- कांचा चीना...

अक्षय कुमार ने हॉकी के जरिये देशभक्ति के जज्बे को पेश करने की कोशिश की है जबकि जॉन अब्राहम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़ी है. इस तरह 15 अगस्त के दिन दोनों ही फिल्में आपस में उलझीं और दोनों ही औसत कमाई कर सकीं. लेकिन 'गोल्ड' बिग बजट मूवी है, इसलिए उसकी कमाई उस तरह से नहीं हुई जैसी उम्मीद की जा रही थी जबकि जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' मिड बजट मूवी है, और वह फायदे में रही है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com