NDTV Khabar

Gold Box Office Collection Day 2: कमाई में अक्षय कुमार की 'गोल्ड' हुई धड़ाम, लेकिन फिर भी जॉन अब्राहम को पछाड़ा

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' को ओपनिंग डे पर जबदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब बॉलीवुड में यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में तीसरा स्थान हासिल कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Box Office Collection Day 2: कमाई में अक्षय कुमार की 'गोल्ड' हुई धड़ाम, लेकिन फिर भी जॉन अब्राहम को पछाड़ा

'गोल्ड' में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. दूसरे दिन 'गोल्ड' हुई धड़ाम
  2. जॉन अब्राहम को पछाड़ा
  3. वीकेंड पर कमाई की उम्मीद
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' को ओपनिंग डे पर जबदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब बॉलीवुड में यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में तीसरा स्थान हासिल कर लिया. जबकि दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने 20.52 करोड़ की कमाई करके इस लिस्ट में पांचवे पायदान पर पहुंचा. सबसे चौंकाने वाली बात यह हो गई है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'गोल्ड' फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स तो मिला, लेकिन दूसरे ही दिन यह आंकड़ा 68 प्रतिशत गिर गया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन तेजी से गिरने की वजह दूसरे दिन फिर से ऑफिस वर्क और कामकाज वाला दिन है.

रैंबो के सामने 'रांझा' को भूले शाहिद कपूर, 'बत्ती गुल मीटर चालू' का दमदार सॉन्ग यूट्यूब पर छाया... देखें VIDEO

उम्मीद है फिल्म को कमाई में वीकेंड पर फिर से तेजी देखने को मिले. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक गोल्ड फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 8 करोड़ की कमाई की और अब कुल 33.25 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है. वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म ने दूसरे दिन 7.92 करोड़ की कमाई की और कुल कमाई 28.44 करोड़ हो चुका है. यह आंकड़ा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने दिया है. 
बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि 'सत्यमेव जयते' 5वीं पोजिशन पर है. तरण आदर्श के मुताबिक, 'बागी-2' को पछाड़ 'गोल्ड' ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. 34.75 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' पहले नंबर पर है, जबकि दूसरी पोजिशन पर सलमान खान की 'रेस-3' है.

देखें ट्रेलर-


सलमान खान स्कूल में टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर... पढ़ें पूरा किस्सा 

टिप्पणियां
'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement