NDTV Khabar

Gold Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के आगे धुंधली पड़ी जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चमक, जानें कमाई

Gold Vs Satyameva Jayete Box Office Day 4: अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड ने जहां 4 दिनों में 55.25 करोड़ रुपये कमा लिए, वहीं जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' के खाते में 40.75 करोड़ रुपये आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के आगे धुंधली पड़ी जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चमक, जानें कमाई

'गोल्ड' में तपन दास की भूमिका में अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड (Gold)' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में 55.25 करोड़ रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस से कर डाला है. शनिवार को फिल्म के खाते में तकरीबन 12 करोड़ रुपये आए. अक्षय कुमार की इस फिल्म को लंबे वीकएंड का बेहद फायदा मिला है. उम्मीद जताई जा रही है कि रिलीज के पांचवे दिन यानी रविवार को भी फिल्म बेहतरीन कमाई कर डालेगी. मालूम हो कि, गोल्ड ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 और तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

Gold Box Office Day 5: 'गोल्ड' से चमकी अक्षय कुमार की किस्मत, जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' रह गई पीछे...


अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ 15 अगस्त को जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' भी रिलीज हुई थी. 'गोल्ड' के मुकाबले 'सत्यमेव जयते' को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है. जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने चार दिनों में 40.75 करोड़ रुपये बटोर लिए है. शनिवार को फिल्म के खाते में 7.25 करोड़ रुपये आए. 

Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...

बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि 'सत्यमेव जयते' 5वीं पोजिशन पर है. 'बागी-2' को पछाड़ 'गोल्ड' ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ जबकि 'सत्यमेव जयते' ने 20.52 करोड़ रुपये कमाए थे.

Priya Prakash Varrier ने वीडियो के जरिए लगाई गुहार, केरल त्रासदी के लिए मांगी मदद

टिप्पणियां

बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement