NDTV Khabar

Gold Vs Satyameva Jayate Opening Day Collection: अक्षय कुमार ने पहले दिन जीता 'गोल्ड', जॉन अब्राहम रह गए पीछे...

Gold Vs Satyameva Jayate Opening Box Office: अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई और कमाई के मामले में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बाजी मार ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Vs Satyameva Jayate Opening Day Collection: अक्षय कुमार ने पहले दिन जीता 'गोल्ड', जॉन अब्राहम रह गए पीछे...

Gold Vs Satyameva Jayate Box Office Day 1

खास बातें

  1. 'सत्यमेव जयते' से आगे निकली 'गोल्ड'
  2. पहले दिन अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने बटोरे 25.25 करोड़ रुपये
  3. 15 अगस्त पर जॉन अब्राहम की फिल्म ने बटोरे 20.52 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2018 को दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'गोल्ड (Gold)' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' से हुई और कमाई के मामले में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बाजी मार ली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 'सत्यमेव जयते' ने 'गोल्ड' से तकरीबन 5 करोड़ रुपये कम कमाए. जबकि 'गोल्ड' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी है. इतना ही नहीं 'गोल्ड' साल 2018 की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी है.

Ebenezer Cobb Morley: पेशे से थे वकील, फुटबॉल की दुनिया में लाए क्रांति, गूगल ने बनाया डूडल


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 'गोल्ड' के जरिए अक्षय कुमार को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. वहीं, 'सत्यमेव जयते' ने पहले दिन 20.52 करोड़ रुपये बटोरे. यह जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी है. पहले दिन की कमाई से साफ है कि दोनों ही फिल्मों में 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा मिला है. साथ ही दोनों फिल्मों को 5 दिन का लंबा वीकएंड मिला है, जिसका सीधा फायदा इसके कलेक्शन पर पड़ेगा.
अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि 'सत्यमेव जयते' 5वीं पोजिशन पर है. तरण अादर्श के मुताबिक, 'बागी-2' को पछाड़ 'गोल्ड' ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. 34.75 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' पहले नंबर पर है, जबकि दूसरी पोजिशन पर सलमान खान की 'रेस-3' है. 

Bhabiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने बनाए ऐसे लड्डू, अक्षय कुमार ने कहा- हाथ चूम लूं... देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

VIDEO: अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' पहुंची सिनेमाघरों में...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement