NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की शानदार कमाई जारी, बटोर लिए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Report: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तहलका जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की शानदार कमाई जारी, बटोर लिए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 11: 'गली बॉय' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का धमाल

खास बातें

  1. 'गली बॉय' की धमाकेदार कमाई
  2. बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह का जलवा
  3. रणवीर सिंह ने रैपिंग से जीता दिल
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तहलका जारी है. 'गली बॉय' (Gully Boy) ने शनिवार को करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई शनिवार तक 112 करोड़ रुपये थी. इस लिहाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को भी करीब 8-9 करोड़ के बीच में कमाई की होगी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस फिल्म में हिप-हॉप व रैपिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. अभी भी दर्शकों की भीड़ बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिखाई दे रही है. आने वाले दिनों में भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म से काफी और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 3: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़


 

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) को लेकर शनिवार को एक ट्वीट किया था. उनके मुताबिक,  फिल्म ने शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़ की कमाई की थी. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्मों में अब फीस लेना बंद कर दिया है और वे सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह ही फिल्मों में हिस्सा लिया करेंगे. यानी अब वे भी सुपरस्टार्स की लीग में शामिल हो गए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म 'सांड की आंख' में अपने किरदार को बताया सबसे कठिन

 

 

'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी, और इश्क का दिन होने की वजह से इस इंस्पिरेशनल फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इससे पहले 'सिंबा' से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती नजर आती है.

कार्तिक आर्यन ने मम्मी संग डांस फ्लोर पर किया धमाल, 'दिल चोरी' सॉन्ग पर यूं जीता दिल- देखें Video

 रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement