Made In India से गुरु रंधावा ने मचाया तहलका, YouTube पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा सॉन्ग

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नया गाना Made in India (मेड इन इंडिया) YouTube पर तहलका मचा रहा है.

Made In India से गुरु रंधावा ने मचाया तहलका, YouTube पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा सॉन्ग

Made In India: गुरु रंधावा के साथ एल्नाज नोरौजी

खास बातें

  • गुरु रंधावा का नया वीडियो रिलीज
  • यूट्यूब पर मचा रहा तहलका
  • ट्रेंडिंग में नंबर वन
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नया गाना Made in India (मेड इन इंडिया) YouTube पर तहलका मचा रहा है. गुरु रंधावा ने इस म्यूजिक वीडियो का टीजर पिछले दिनों ही रिलीज किया था. यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है. गुरु रंधावा के 'मेड इन इंडिया' सॉन्ग में एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी हैं, जो ईरान में जन्मी हैं. गुरु को ऐसा लगता था कि एल्नाज को हिंदी या पंजाबी भाषा की बिल्कुल समझ नहीं है, लेकिन वह हिंदी सहित 7 अन्य भाषाएं भी बोल लेती हैं. ऑनस्क्रीन पर रंधावा और एल्नाज की जोड़ी 'मेड इन इंडिया' गाने से इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है. यह गाना इटली के मिलन और लेक कोमो शहर में शूट किया गया है.

Raat Kamaal Hai: 'सूट' और 'पटोला' के बाद गुरु रंधावा का नया पार्टी नंबर, खुशाली के साथ मचाया धमाल

यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की गई है. जबकि इस गाने के कम्पोजर, सिंगर और राइटर खुद गुरु रंधावा हैं. रंधावा के डायहार्ड फैन्स ने इस गाने को बेहद ही कम समय में अन्य म्यूजिक वीडियो की तरह इसे भी पॉपुलर बना दिया. बता दें कि इस गाने में रंधावा लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह बता रहे हैं कि यह लड़की बिल्कुल मेड इन इंडिया जैसी दिखाई दे रही है.

गुरु रंधावा के लगभग सारे गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. एल्नाज जोकि पहली बार किसी म्यूजिक एल्बम में दिखाई देने वाली हैं, इसे लेकर वह काफी उत्सुक भी हैं.

Patola: सूट-सूट के बाद गुरु रंधावा के इस गाने पर थिरके इरफान खान, 24 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एल्नाज ने कहा, 'गुरु अपने हेयरस्टाइल में काफी जुदा अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. मैं सोच रहा थी कि मेरा अनुभव कैसा होगा, लेकिन मुझे यह कहना होगा कि गुरू के साथ शूटिंग करके काफी मजा आया.' एल्नाज नेटफ्लिक्स पर आने वाला शो 'सैक्रेड गेम्स' सीरीज में भी दिखेंगी. इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...