अक्षय के बर्थडे पर पत्‍नी ट्विंकल से लेकर दोस्‍तों तक ने शेयर किए फनी वीडियो

साजिद खान ने भी अक्षय का एक बहुत पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार एक कॉलेज के इवेंट में जज बने नजर आ रहे हैं.

अक्षय के बर्थडे पर पत्‍नी ट्विंकल से लेकर दोस्‍तों तक ने शेयर किए फनी वीडियो

नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार आज पूरे 50 साल के हो गए हैं और बॉलीवुड के इस चहेते 'खिलाड़ी कुमार' को जमकर बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन इस सब के बीच अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय का एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें अक्षय बॉलीवुड की 'हिट मशीन' जैसे नहीं, बल्कि अपनी बेटी के कहने पर कुछ भी कर जाने के लिए तैयार पिता जैसे लग रहे हैं. दरअसल ट्विंकल खन्ना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के कहने पर कई तरह के चेहरे बना रहे हैं. वह 'लाफिंग फेस' से लेकर 'डांसिंग फेस' तक बना रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने पति अक्षय को बेस्‍ट पापा और बेस्‍ट हस्‍बैंड कहा है.
 


यह भी पढ़े: Birthday भी अक्षय कुमार का और काउंडाउन भी उनका... 'बहुत नाइंसाफी है'

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्‍म सीरीज 'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान ने भी अक्षय का एक बहुत पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार एक कॉलेज के इवेंट में जज बने नजर आ रहे हैं. स्‍टेज पर साजिद खान और एक्‍ट्रेस आयशा जुलका भी नजर आ रही हैं. इस पुराने वीडियो में अक्षय बड़े बालों वाले लुक में टाइट जींस और फ्लोरा प्रिंट शर्ट में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह पुराना वीडियो.
 
यह भी पढ़े: अक्षय कुमार के Birthday पर शिल्‍पा शेट्टी किस 'Special One' का जन्‍मदिन मना रही हैं...?

इसके अलावा फिल्‍म 'हाउसफुल' की सभी सीरीज में अक्षय के साथ नजर आ चुके एक्‍टर रितेश देशमुख ने भी एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें अक्षय, अभिषेक और रितेश, तीनों रोनी सूरत में नजर आ रहे हैं. दरअसल, अक्षय की फिटनेस और हमेशा कंट्रोल डाइट की बात पर चुटकी लेते हुए रितेश ने यह फोटो पोस्‍ट किया और लिखा है, 'बर्थडे पार्टी में केक न मिले क्‍योंकि आधे से ज्‍यादा दुनिया डाइटिंग पर है.' और दूसरे फोटो को ट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा, ' पार्टी मिल गई.'
 
इसके अलावा भी कई सितारों ने अक्षय को बधाई दी है.
 
 
बता दें कि अक्षय की इस साल अभी तक दो फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं. साल की शुरुआत में जहां अक्षय 'जोली एल एल बी 2' में नजर आए तो वहीं कुछ हफ्ते पहले अक्षय की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है. दो फिल्‍मों के अलावा अक्षय अपनी पत्‍नी के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पेडमैन' की भी शूटिंग कर रहे हैं.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com