NDTV Khabar

जानिए क्यों आलिया भट्ट ने करण जौहर को बताया 'फादर', इमोशनल होकर लिखा ये मैसेज

बॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर का आज 46वां जन्मदिन है. इस मौके पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए क्यों आलिया भट्ट ने करण जौहर को बताया 'फादर', इमोशनल होकर लिखा ये मैसेज

आलिया भट्ट और करण जौहर

खास बातें

  1. आलिया भट्ट ने यूूं किया विश
  2. करण जौहर को बताया 'फादर'
  3. लिखा इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर का आज 46वां जन्मदिन है. पूरा बॉलीवुड उन्हें अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है. लेकिन इस मौके पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दी है. वैसे भी कहा जाता है कि आलिया भट्ट करण जौहर को पिता समान मानती हैं और करण जौहर उनके फिल्मी करियर से जुड़े कई अहम फैसलों में उनका साथ भी देते हैं. तभी तो करण की अधिकतर फिल्मों में आलिया भट्ट नजर आती हैं, और आलिया की फिल्मों को लेकर चॉयस की भी हर कोई तारीफ करता है.

पाकिस्तान के फैसले से लग सकता है सलमान खान को जोर का झटका, ईद पर उठाया ये कदम
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


प्रियंका चोपड़ा पर अचानक कूद पड़े बच्चे, कुछ ऐसा हुआ हाल... देखें Video

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करण जौहर के लिए यह इमोशनल मैसेज लिखा हैः "हैप्पी बर्थड माय फादर, माय फ्रेंड, माय लाइफ टीचर, माय सेल्फी-टीचर! जरूर पिछले जन्म में मैंने कोई नेक काम किया होगा जो आप जैसे बेहतरीन इंसान के साथ मेरा नाता जुड़ा. आपको ढेर सारा प्यार करण. मिस यू..." वाकई आलिया भट्ट ने अपने इस संदेश में अपने सारी भावनाओं को व्यक्त किया है. 

आमिर खान ने मुंबई दंगों के दौरान सुनील दत्त के साथ सड़क पर गुजारी थी रात, पढ़ें पूरी दास्तां

आलिया भट्ट ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर (2012)' से डेब्यू किया था. आलिया के करियर की खास बात यह भी है कि उनकी अधिकतर फिल्में चाहे वह 'राजी' हो, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'कपूर ऐंड संस', या 'डियर जिंदगी' हर फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से ही थीं. इस तरह आलिया ने बहुत कम फिल्में ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से अलग की हैं. 

Video: 'राजी' पर उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला : आलिया भट्ट

टिप्पणियां


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement