Raazi Box Office Collection Day 9: देश-विदेश में ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'राजी', पहुंची 100 Cr के करीब

'राजी' ने भारत और विदेशी मार्केट से अब तक 90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

Raazi Box Office Collection Day 9: देश-विदेश में ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'राजी', पहुंची 100 Cr के करीब

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'Raazi'

खास बातें

  • रिलीज के दूसरे शनिवार Raazi ने बटोरे 7.54 cr
  • 9 दिन में Raazi ने बटोरे 90 Cr
  • 35-40 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की 'राजी' को रिलीज हुए हफ्ताभर बीत चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस शुक्रवार रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर रखा है. बावजूद इसके 'राजी' बेहतर कमाई करने में कामयाब रही है. रिलीज के दूसरे शुक्रवार 'राजी' ने 4.75 करोड़ का बिजनेस किया था. जबकि, शनिवार को इसके कलेक्शन में 58.74% की बढ़त देखने को मिली और फिल्म के खाते में 7.54 करोड़ रुपये आए.

गुलजार ने कहा कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रो पड़ीं 'राज़ी' की डायरेक्टर


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 'राजी' ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़ रुपये बटोरे थे. दूसरे हफ्ते (शुक्रवार और शनिवार) की कमाई मिलाकर 12.29 करोड़ रुपये रही. आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने 9 दिनों में 68.88 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन भारत से कर लिया है.
सिर्फ भारत में नहीं विदेश में भी 'राजी' उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 18 मई तक 21.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशी मार्केट से किया. 'राजी' ने भारत और विदेशी मार्केट से अब तक 90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

आलिया भट्ट ने मानी बात, फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुलाकर मिलती है खुशी

'राज़ी' एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है. 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट के लिए परेशानी बना जब इस एक्टर का कद, तो बोलीं- बहुत टॉल है, प्लीज नीचे आ जाओ...

'राज़ी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. मेघना गुलजार की पिछली फिल्म 'तलवार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए यह उनके लिए भी अच्छी खबर है.

VIDEO: आलिया भट्ट और विक्की कौशल से खास मुलाकात

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com