NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने मानी बात, फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुलाकर मिलती है खुशी

आलिया भट्ट का कहना है कि वह वास्तव में उस समय बेहद खुशी महसूस करती हैं, जब वह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रोने पर मजबूर कर देती हैं.

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने मानी बात, फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुलाकर मिलती है खुशी

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही आलिया भट्ट की 'राजी'

खास बातें

  1. 'राजी' की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं आलिया भट्ट
  2. फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुला कर खुश होती हैं आलिया
  3. 2 दिन में 18.83 करोड़ कमा चुकी 'राजी'
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया फिल्म 'राज़ी (Raazi)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. वुमन सेंट्रिक फिल्म होने के बावजूद यह टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर रही है. मेघना गुलजार निर्देशित 'राज़ी' को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर इसके बिजनेस पर पड़ा है. पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, 'राज़ी' ने रिलीज के दूसरे दिन 50.07 % की ग्रोथ दर्ज की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 11.30 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट स्टारर 'राज़ी' ने दो दिनों में 18.83 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 

Raazi Box Office Collection Day 2: हिट मशीन बनीं आलिया भट्ट, दो दिन में 'राज़ी' ने बटोरे इतने करोड़ आलिया भट्ट का कहना है कि वह वास्तव में उस समय बेहद खुशी महसूस करती हैं, जब वह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रोने पर मजबूर कर देती हैं. आलिया ने यहां शनिवार को फिल्म 'राजी' के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ मीडिया से बातचीत की. 

फिल्‍म रिव्‍यू : दमदार फिल्‍म है आलिया भट्ट की 'राज़ी'

आलिया ने यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने 'राजी' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद की थी तो उन्होंने कहा, "मैंने इस तरह की प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं की थी. शुरू से हमने सोचा कि हम एक छोटी फिल्म बना रहे हैं, इसलिए हमें नहीं लगा कि हमें दर्शकों से इतना प्यार मिलेगा." 
 
 

Our film is now yours. Raazi out now. Pls go watch peeps

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं और वह बेहद खुश हैं, खासकर मेघना गुलजार को लेकर क्योंकि फिल्म की रिलीज के पहले वह काफी नवर्स महसूस कर रही थीं. आलिया ने कहा, "फिल्म की रिलीज के पहले वह (मेघना) बहुत नर्वस थीं, लेकिन दर्शकों ने काफी प्यार दिया, जिसके लिए हम आभारी हैं. फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग रो रहे थे और जब मैं अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रुलाती हूं तो सच में खुशी महसूस करती हूं. ऐसे में मुझे लगता है कि हमने अपना काम अच्छे से पूरा किया है." 

Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....

टिप्पणियां
'राजी' के बाद आलिया की झोली में 'गली बॉय', 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement