Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....

आलिया भट्ट की 'राजी' 11 मई को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म स्टार्स के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी बॉलीवुड के युवा सितारे उसमें नजर आए. लेकिन कहर रेखा ने बरपाया.

Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....

'राजी' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं रेखा

खास बातें

  • Raazi की स्क्रीनिंग पर पहुंची रेखा
  • आलिया भट्ट भी थीं मौजूद
  • जाह्नवी और सारा भी आईं नजर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की 'राजी' 11 मई को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म स्टार्स के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के युवा सितारे नजर आए. युवा सितारों में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, मौनी राय, ईशान खट्टर और तापसी पन्नू दिखे तो सीनियर एक्ट्रेस रेखा ने अपने अंदाज से एक बार फिर सबको हैरान करके रख दिया. रेखा अपने स्टाइल और अंदाज से युवा हीरोइनों को भी टक्कर दे रही थीं. रेखा हमेशा की तरह कमाल की लग रही थीं, और उन्होंने फिल्म को लेकर अपना वर्डिक्ट भी दे दिया. रेखा ने इशारों में फिल्म को बढ़िया बताया और बोलीं- 'मैं राजी...' इस तरह आलिया भट्ट के लिए यह बात हौसले बढ़ाने वाली होगी.

आलिया की 'Raazi' का ट्रेलर देखकर सीटियां बजाने लगे पापा महेश भट्ट, मम्मी का हुआ ये हाल
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


'राजी' की स्क्रीनिंग पर रेखा

आलिया भट्ट 'राजी' फिल्म में भारतीय लड़की के रोल में हैं जो पाकिस्तान में जाकर भारत के लिए जासूसी करती है. मेघना गुलजार की 'राजी' हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है.
 
janhvi kapoor
जाह्ववी कपूर

'राजी' एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. 
 
sara ali khan
सारा अली खान

'राजी' में विकी कौशल आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. 'राजी' को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के प्रोमो काफी पसंद किए गए हैं, और आलिया भट्ट का लुक को भी काफी सराहा गया है.
 
alia bhatt
आलिया भट्ट

'राजी' में सोना राजदान आलिया भट्ट की मम्मी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर महेश भट्ट और सोनी राजदान ने बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन दिए थे, और दोनों ने ही आलिया की जमकर तारीफ की थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com