NDTV Khabar

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 1: सोनाक्षी सिन्हा ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

रक्षा बंधन वीक में Happy Phirr Bhag Jayegi रिलीज हुई है, और इसने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भले ही कोई बड़ी कमाई करने में कामयाब नहीं रही, लेकिन उन्होंने खुद से ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना डाला जो अनोखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 1: सोनाक्षी सिन्हा ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Happy Phirr Bhag Jayegi: रक्षा बंधन पर रिलीज हुई है सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

खास बातें

  1. सोनाक्षी ने बनाया रिकॉर्ड
  2. पहले दिन कमाए इतने करोड़
  3. बना डाला अनचाहा रिकॉर्ड
नई दिल्ली: हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi) रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2018) वीक में रिलीज हुई है. 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) के मामले में भले ही कोई बड़ी कमाई करने में कामयाब नहीं रही, उन्होंने खुद से ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना डाला जो अनोखा है. जी हां, बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ की कमाई कर डाली. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) द्वारा बनाई गई सोलो फिल्मों में उनकी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले उनकी सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म 'अकीरा' थी, जिसने 4.80 करोड़ की कमाई की थी.

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...

सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म के लिए ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले, बल्कि डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ को यह भी सुझाव दिया गया कि जरूरी नहीं कि अच्छी फिल्मों का सीक्वल बनाना जरूरी नहीं. फिलहाल फिल्म का रिस्पॉन्स ज्यादा खास नहीं रहा और सोनाक्षी सिन्हा की सोलो फिल्म कोई बड़ा धमाका करने से चूक गई.

देखें ट्रेलर-


अभी तक वह सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ काम करके बॉलीवुड में स्टैबिलिटी तो बना ली, लेकिन सोलो में कमाल दिखा पाने में असफल रही हैं. उन्हें अभी सोलो परफॉर्मेंस के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी कहानी की तलाश करनी होगी.

माधुरी दीक्षित ने जब 'चोली के पीछे क्या है...' पर किया डांस, बजने लगी सीटियां, ऑडियंस हुए क्रेजी...

टिप्पणियां
फिलहाल, फ़िल्म की कहानी की बात करें तो बहुत ज़बरदस्त नहीं है मगर इसकी पटकथा और संवाद बेहतरीन हैं. ये एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें बहुत सारे पंच लाइन हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं. कई परिस्थितियां ऐसी हैं जिन्हें देखकर हंसी आती है. कुछ सियासी बातों को भी बहुत ही मज़ाकिया अंदाज़ में कही गई है. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement