NDTV Khabar

हॉलीवुड के जिस प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के कई आरोप, क्या कर रही हैं फराह खान उनके साथ

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के खिलाफ हॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, लेकिन फराह खान आ रही हैं उनके साथ नजर

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड के जिस प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के कई आरोप, क्या कर रही हैं फराह खान उनके साथ

फराह खान और हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन

खास बातें

  1. मस्ती के मूड में फराह ने शेयर की है तस्वीर
  2. हार्वे पर 50 से ज्यादा है यौन शोषण के आरोप
  3. मैं हूं ना की शूटिंग के दौरान की है फोटो
नई दिल्ली: हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के खिलाफ हॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और इन आरोपों की संख्या अब तक लगभग 50 का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसमें एंजेलिना जोली और ग्वायनेथ पाल्त्रो सरीखे हॉलीवुड के बड़े नाम भी शामिल हैं. इन सब विवादों को बीच बॉलीवुड की डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर हार्वे वाइनस्टाइन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. यह तस्वीर पुरानी है और ‘मैं हूं ना’ की शूटिंग के दौरान की है. फराह खान ने लिखा हैः यह मिली!!! सभी थ्रोबैक की थ्रोबैक है! मैं हार्वे वाइनस्टाइन को बॉलीवुड ज्ञान दे रही हूं!! 'मैं हूं न' के शूट पर... वाइनस्टाइन पर कई हीरोइनों ने छेड़छाड़ करने का तो किसी ने ओरल सेक्स ऑफर करने तक के आरोप लगाए हैं.

 
​यह भी पढ़ें : यौन उत्पीड़न पर दीया मिर्जा बोलीं, कभी किसी को मक्खन नहीं लगाया इसलिए कहलाई बोरिंग

वाइनस्टाइन के साथ फराह खान ने अपनी यह तस्वीर मजाक के मूड में लगाई है. हालांकि बॉलीवुड भी यौन दुर्व्यवहार के आरोपों के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुका है. प्रियंका चोपड़ा, दीया मिर्जा और विद्या बालन सरीखी बॉलीवुड एक्ट्रेस इसके खिलाफ अपना पक्ष रख चुकी हैं जबकि सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपनी राय दी थी और ऐसे लोगों का पर्दाफाश करने के लिए कहा था. 

यह भी पढ़ें :  एक्ट्रेस का दावा: प्रोड्यूसर ने मुझे होटल रूम में बुलाया और...

यही नहीं, बॉलीवुड में भी हार्वे वाइनस्टाइन सरीखे लोगों का पर्दाफाश करने की तैयारी चल रही है. वाइनस्टाइन सेक्स प्रकरण पर बॉलीवुड हीरोइन दीया मिर्जा ने बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखी ती और फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियस साझे किए थे. उन्होंने कहा था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए किसी को मलाई-मक्खन नहीं नहीं लगाया इसलिए लोगों ने उन्हें बोरिंग तक कह डाला. उन्होंने यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने वाले लोगों को भी इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि कौन सीमा को क्रॉस कर रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement