रोल में जान डालने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस, और फिर...

Hate Story 4 की वजह से उर्वशी रौतेला इन दिनों हंगामा बरपाए हुए हैं. 9 मार्च को रिलीज हो रही ये फिल्म बोल्ड तेवरों वाली रिवेंज ड्रामा है.

रोल में जान डालने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस, और फिर...

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला

खास बातें

  • विशाल पांड्या हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • 9 मार्च को हो रही है रिलीज
  • बोल्ड तेवरों वाली है फिल्म
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से हंगामा बरपाए हुए हैं. 9 मार्च को रिलीज हो रही 'हेट स्टोरी 4' बोल्ड तेवरों वाली रिवेंज ड्रामा फिल्म है. फिल्म के लिए उर्वशी रौतेला ने जमकर मेहनत की है, और उन्होंने अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ हटकर भी किया है. उर्वशी रौतेला 'हेट स्टोरी 4' में स्ट्रिप क्लब डांसर का किरदार निभा रही हैं, इस किरदार में घुसने के लिए उन्होंने कई तरह के डांस मूव्ज में परफेक्शन हासिल करने के लिए खूब मेहनत की. 

Hate Story 4 के लिए इस एक्ट्रेस को मिले 25 लाख, शूटिंग के दौरान ही जूतों और मसाज पर उड़ाई पूरी फीस!

अपनी बॉडी लैंग्वेज को परफेक्ट बनाने के लिए उर्वशी रौतेला लंदन के स्ट्रिप क्लब में ही पहुंच गई थीं. उन्होंने वहां जाकर डांसर्स के हर मूव्ज को गहराई से देखा, और फिल्म में अपने किरदार में इसे पूरी तरह उतार दिया. उन्होंने इन डांसर्स के साथ प्रैक्टिस भी की, और एक समय ऐसा आया जब उनके मूव्ज उन डांसर्स से भी बेहतर हो गए.

Box Office: 9 मार्च को होगी तीन देवियों की टक्कर, रहेगा एक्शन, कॉमेडी और इरॉटिक थ्रिलर का मसाला




‘हेट स्टोरी 4’ के ‘आशिक बनाया...’ के लिए उर्वशी रौतेला ने सीखा पोल डांस, आपने देखा क्या

फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, "उनकी मेहनत 'आशिक बनाया आपने' गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है." 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे. फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com