NDTV Khabar

धर्मेंद्र और नानी हेमा मालिनी पहुंचे नातिन मिराया से मिलने, देखें वायरल Photo

ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के घर आई नन्ही परी तो नाना धर्मेंद्र और नानी हेमा मालिनी मिलने पहुंचे अस्पताल. फोटो हुईं वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र और नानी हेमा मालिनी पहुंचे नातिन मिराया से मिलने, देखें वायरल Photo

अपनी नातिन से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

खास बातें

  1. अपनी नातिन से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी
  2. मिराया है नाम है नातिन का
  3. ईशा देओल ने 10 जून को दिया दूसरी बेटी को जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने बिटिया को जन्म दिया है. ईशा देओल और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने बिटिया का नाम मिराया रखा है. एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) पत्नी हेमा मालिनी के साथ मुबंई के हिंदूजा अस्पताल में अपनी प्यारी नातिन से मिलने के लिए पहुंचे. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Hema Malini) की अस्पताल के बाहर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.नाना-नानी की ये फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. वैसे भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

धर्मेंद्र खाते नजर आए कुछ ऐसी चीज, फैन्स पूछ बैठे- सर जी ये क्या है?

u460q3r    


माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने के साथ कुछ यूं आईं नजर, लिखा- अपने महाराजा के साथ...देखें Photos

kuu82i8

बता दें सोमवार यानी 10 जून को ईशा देओल (Esha Deol) के घर उनकी दूसरी बेटी ने जन्म लिया. ईशा ने इसकी जानकारी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का नाम भी फैन्स के साथ शेयर किया. ईशा देओल और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया तख्तानी (Miraya Takhtani) रखा है. ईशा देओल ने पोस्ट को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद भी लिखा.   

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. मिराया (Miraya Takhtani) के अलावा ईशा और भरत की एक और बेटी है राध्या. ईशा देओल ने 2002 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' थी. बाद में उन्होंने धूम (Dhoom), युवा (Yuva), नो एंट्री (No Entry) जैसी फिल्मों में भी काम किया.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement