NDTV Khabar

4 साल बाद कमबैक कर रहीं रानी मुखर्जी बोलीं- मुझसे ज्यादा पति चाहते थे कि काम पर लौटूं

रानी मुखर्जी ने बताया कि उनसे ज्यादा उनके पति आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि वह दोबारा काम पर लौटे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
4 साल बाद कमबैक कर रहीं रानी मुखर्जी बोलीं- मुझसे ज्यादा पति चाहते थे कि काम पर लौटूं

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा का जन्म 9 दिसंबर, 2015 को हुआ.

खास बातें

  1. 'हिचकी' से कमबैक कर रहीं रानी मुखर्जी
  2. उम्मीद है आदिरा को कामकाजी पैरेंट्स पर गर्व होगा: रानी मुखर्जी
  3. पति के प्रोत्साहन से काम पर लौटने को राजी हुईं रानी
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा चोपड़ा के जन्म और उनकी परवरिश के लिए 4 साल का ब्रेक लिया. आखिरी बार फिल्म 'मर्दानी (2014)' में नजर आईं रानी मुखर्जी अब फिल्म 'हिचकी' से इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. रानी अपनी बेटी आदिरा के जन्म के बाद दोबारा काम शुरू करने को लेकर काफी असमंजस में थीं, लेकिन अपने फिल्म निर्माता पति आदित्य चोपड़ा से मिले प्रोत्साहन से काम को लेकर प्रेरित हुईं और उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि एक दिन उनकी बेटी अपने कामकाजी माता-पिता के लिए गर्व करेगी.

रानी मुखर्जी का खुलासा- इस फिल्म के फ्लॉप होने पर टूटा पति का दिल

अभिनेत्री ने बताया कि उनसे ज्यादा उनके पति आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि वह दोबारा काम पर लौटे. रानी मुखर्जी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे अपनी बेटी को घर पर छोड़ने की चिंता थी क्योंकि यह उसके लिए नया वातावरण था. यह एक द्धंद था और प्रत्येक कामकाजी महिला को इस तरह की चिंता होती है. बेटी जल्दी ही इसके लिए अभ्यस्त हो जायेगी. मुझे पूरा भरोसा है कि आदिरा इसे समझ जाएगी कि उसके माता और पिता दोनों काम करने के लिए घर से बाहर जाते हैं. यह सामान्य बात है और कई बार वह इस बात पर गर्व महसूस करेगी." 

WHAT! 22 साल से परेशान रानी मुखर्जी ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा...

भारत में बहुत सारी कामकाजी महिलाएं मां बनने के बाद अपनी नौकरी छोड़ देती हैं, लेकिन रानी को लगता है कि अब चीजें बदल रही हैं और अब पिता भी अपने बच्चों की परवरिश के साथ जुड़ रहे हैं. रानी ने कहा, "लोग इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं. यह एक तरह का संकोच है, जिसे दूर करने की जरूरत है. जाहिर है कि एक बच्चा अपनी मां से ज्यादा जुड़ाव रखता है, लेकिन अब पिता भी उसकी परवरिश पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं." अभिनेत्री ने कहा कि समाज को पुरुषों का घर के कामकाज और बच्चे के पालन में सहयोग करने को लेकर जो गलत अवधारण है उसे दूर करना होगा.

देखें, 'हिचकी' का ट्रेलर...

टिप्पणियां
सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement