NDTV Khabar

Hichki Box Office Collection Day 5: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने 5 दिन में निकाली लागत, जानें कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 961 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 20.10 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hichki Box Office Collection Day 5: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने 5 दिन में निकाली लागत, जानें कमाई

5 दिन में Hichki ने बटोरे 20.10 करोड़ रुपये.

खास बातें

  1. हिट हुई रानी मुखर्जी की 'हिचकी'
  2. 5 दिन में बटोरे 20.10 करोड़ रुपये
  3. 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की वुमन सेंट्रिक फिल्म 'हिचकी' ने महज 5 दिन में अपनी लागत निकाल ली है. 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की 'मर्दानी' हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 961 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 20.10 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में और कोई भी बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रिप्ट के चलते हर कोई वाहवाही कर रहा है. यशराज बैनर की यह फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी हैं.

सामने रखा बर्थडे केक, लेकिन काटने को तैयार नहीं रानी मुखर्जी; Video में बताई वजहरानी मुखर्जी के हाथ से निकली ये 5 फिल्में हो गईं सुपरहिट

तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के 5वें दिन यानी मंगलवार को फिल्म के खाते में 2.35 करोड़ रुपये आए. बता दें, 'हिचकी' ने पहले दिन 3.30 करोड़, दूसरे दिन 5.35 करोड़, तीसरे दिन 6.70 करोड़ और चौथे दिन 2.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

देखें, 'हिचकी' का ट्रेलर...


रानी मुखर्जी के इस ब्लैक जैकेट की कीमत जानकर आपके मुंह से निकलेगा OMG!

टिप्पणियां
मालूम हो कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था. इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गई थीं. अब वे 'हिचकी (Hichki)' लेकर आई हैं. इसके जरिए रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है. 

VIDEO: रानी मुखर्जी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement