Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के ट्रोल होने पर अब हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का रिएक्शन आया है, उन्होंने इंटरव्यू में ये बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के ट्रोलिंग पर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने दिया ये रिएक्शन

खास बातें

  1. रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन
  2. इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया ने कही ये बात
  3. अपने व्यवहार को लेकर ट्रोल हुईं थीं रानू मंडल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने इस टैलेंट को लेकर रातोरात ही सुपरस्टार बन गईं थी. अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल (Ranu Mondal Video ) ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली. इसके बाद रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया. देखते ही देखते रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर बसर करने वाली महिला बुलंदियों की ऊंचाइयां छूने लगीं, हालांकि, सेलेब्रिटी बनने के बाद रानू मंडल को कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा था. इंटरनेट सेंसेशन कभी अपने मैकअप को लेकर तो कभी मीडिया से बदसलूकी को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. 

सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक आर्यन, बेटे का Video देख एक्टर की मम्मी का यूं आया रिएक्शन



अब म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) की ट्रोलिंग पर खुलकर अपनी बात रखी है. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल की ट्रोलिंग को लेकर कहा, "जब मैंने उन्हें ब्रेक दिया, तो मैं चाहता था कि मुझे लता जी की आवाज मिले, जो 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahaani)' सॉन्ग के 'अलाप' में कन्टंपरेरी मॉर्डन गिटार से जुड़ सके. जब यह गाना हिट हो गया तो वह सब जगह छा गईं. और मुझे लगता है कि सेल्फी की घटना के बाद ही उन्हें ट्रोल किया गया था, जो उन्होंने फैन के साथ नहीं खिंचवाई थी."

Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड एक्टर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर


हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने आगे कहा, "मुझे पीछे की कहानी नहीं पता, मैं इस बारे में जवाब देने के लिए सही व्यक्ति नहीं हूं. मुझे लगता है कि जब आपको सारी अटेंशन मिलती है जब आप स्टार बन जाते हैं, लोगों का खूब प्यार मिलना शुरू हो जाता है तो आपको इसके लिए भी तैयार रहना चाहिए. मुझे नहीं लगता जहां से वह आईं थीं, उसके लिए वह तैयार थीं या नहीं. लेकिन वह स्टार बन गईं. हर सेलेब्रिटी को इससे गुजरना होता है चाहे उन्हें अच्छा लगे या नहीं."

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्‍ली के जाफराबाद इलाके में दो गुटों में पथराव, पास में ही CAA के खिलाफ जारी है प्रदर्शन

Advertisement