Housefull 4 First Song Ek Chumma: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का पहला सॉन्ग रिलीज, यूं लगा कॉमेडी का छौंक

Housefull 4 First Song Ek Chumma: फिल्म 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. 'एक चुम्मा' सॉन्ग में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सैनन और कृति खरबंदा नजर आ रही हैं.

Housefull 4 First Song Ek Chumma: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का पहला सॉन्ग रिलीज, यूं लगा कॉमेडी का छौंक

Housefull 4 First Song: हाउसफुल के पहले गाने में लगा कॉमेडी का तड़का

खास बातें

  • हाउसफुल 4 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीजौ
  • अक्षय कुमार ने जमकर लगाया कॉमेडी का छौंक
  • दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 First Song Ek Chumma: फिल्म 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. 'एक चुम्मा' सॉन्ग में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आ रही हैं. 'हाउसफुल 4' एक कॉमेडी फिल्म है, और इसकी झलक फिल्म के पहले सॉन्ग में भी पेश करने की कोशिश की गई है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कॉमेडी स्टाइल में नजर आ रही है. 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां फिल्म की स्टारकास्ट को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा. इस तरह फिल्म में कॉमेडी का छौंक लगाने की भरपूर कोशिश की गई है. हाउसफुल 4 के पहले सॉन्ग 'एक चुम्मा' को सोहेल सेन, अल्तमश फरीदी और ज्योतिका टंगरी ने गाया है. इसका म्यूजिक सोहेल सेन ने दिया है जबकि इसके बोल समीर अंजान ने लिखे हैं. 

Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा

Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी...

'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की दिवाली पर रिलीज होगी. 'हाउसफुल 4' में चंकी पांडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जॉनी लीवर, बमन ईरानी और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Ranu Mondal ने हिमेश रेशमिया और उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना, देखें Video

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने ऑनस्क्रीन 'बेटे' संग खेला डांडिया, वायरल हुआ धमाकेदार वीडियो

26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही 'हाउसफुल 4' का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है. खास यह कि 'हाउसफुल' सीरीज की पहली तीन फिल्मों को पसंद किया गया है, और इस बार डबल रोल के जरिये कॉमेडी का तड़का लगाने की कोशिश की गई है. हालांकि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और मीम्स भी बन रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...