Hrithik Roshan के 44वें जन्मदिन पर एक्स-वाइफ ने लिखा- तुम हमेशा मेरी जिंदगी...

ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर सुजैन ने उनके साथ एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. कैप्शन में सुजैन ने ऋतिक के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा, "तुम हमेशा मेरी जिंदगी की रोशनी बने रहोगे. जन्मदिन मुबारक." 

Hrithik Roshan के 44वें जन्मदिन पर एक्स-वाइफ ने लिखा- तुम हमेशा मेरी जिंदगी...

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को दी जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  • 44 साल के हुए ऋतिक रोशन
  • एक्स-वाइफ सुजैन ने दी जन्मदिन की बधाई
  • साल 2000 में शादी और 2014 में हुआ ऋतिक-सुजैन का तलाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी नीली आंखों और डांस स्‍टाइल के लिए जाने जाने वाले ऋतिक का जन्‍म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था. साल 2000 में सुपरहिट फिल्म 'कहा न प्यार है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक ने इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन खान ने शादी की. हालांकि, शादी के 14 साल बाद (साल 2014 में) दोनों कानूनी रूप से अलग हुए. तलाक के बावजूद भी दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत है, इसका अंदाजा आप सुजैन खान की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगा सकते हैं. ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर सुजैन ने उनके साथ एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. कैप्शन में सुजैन ने ऋतिक के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा, "तुम हमेशा.. हमेशा मेरी जिंदगी की रोशनी बने रहोगे. जन्मदिन मुबारक." 

Super 30 : सलमान ने ठुकराया तो ऋतिक ने अपनाया, Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने यूं मारी बाजी
 

सुजैन की इस पोस्ट को 8 घंटे में 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 800 से ज्यादा लोगों ने यहां ऋतिक को जन्मदिन मुबारक कहा, साथ ही इनकी तस्वीर को खूबसूरत बताया.

ऋतिक रोशन ने इस वीडियो में दिखाया अपना कूल स्टाइल, क्या आपने देखा?
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

Ex Wife सुजैन खान की Birthday Party में ऋतिक रोशन की स्‍पेशल एंट्री

भले ही 2014 में ऋतिक और सुजैन कानूनी रूप से अलग हो गए हों. लेकिन इनकी दोस्ती अब भी बरकरार है. जोड़ी के दो बेटे हैं ऋहान और ऋदान, बच्चों के खातिर सुजैन-ऋतिक अक्सर वेकेशन, डिनर या मूवी एन्जॉय करते हैं. 

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'काबिल' में नजर आए थे ऋतिक...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com