NDTV Khabar

Happy Birthday Hrithik Roshan: जिस भी एक्ट्रेस के साथ करते हैं काम, उससे ही जुड़ जाता है नाम

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहलाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन की कुछ ऐसी आदतें हैं, जिनकी वजह से कई बार विवादों और सुर्खियों आ जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Birthday Hrithik Roshan: जिस भी एक्ट्रेस के साथ करते हैं काम, उससे ही जुड़ जाता है नाम

खास बातें

  1. ऋतिक के बॉलीवुड में रह चुके हैं कई अफेयर्स
  2. कई एक्ट्रेसेस के साथ रह चुका है करीबी संबंध
  3. इन्हीं कारणों से हुआ ऋतिक-सुजैन के बीच तलाक
नई दिल्ली: ऋतिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के Superhero Hrithik Roshan की कुछ ऐसी आदतें हैं, जिनकी वजह से कई बार विवादों में आ जाते हैं. करियर से शुरुआत से लेकर अब तक ज्यादातर फिल्मों में उनका नाम उनकी को-स्टार के साथ जुड़ा है. इसके पीछे सच्चाई क्या है, इसके बारे में सिर्फ ऋतिक रोशन ही जानते हैं. पिछले साल बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ने एक टीवी शो में ऋतिक रोशन को लेकर खुलेआम खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया था. कई एक्ट्रेसेस के साथ उनके अफेयर्स के चर्चे काफी आम हो गए थे.

Hrithik Roshan के 44वें जन्मदिन पर एक्स-वाइफ ने लिखा- तुम हमेशा मेरी जिंदगी...
 
बता दें कि मीडिया में ऐसी कई बार खबरें आ चुकी हैं कि ऋतिक रोशन के करीना कपूर, कैटरीना कैफ, स्पैनिश एक्ट्रेस बारबरा मोरी और कंगना रनोट के साथ अफेयर रह चुके हैं. हालांकि कुछ मामले सामने आए तो कुछ दबे के दबे रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन के शादी के पहले से ही करीना कपूर से अफेयर शुरू हो गया था और यह मामला तब जोर पकड़ा, जब दोनों एक साथ फिल्म में दिखें.  लेकिन ये सिलसिला यहीं नहीं थमा. शादी के बाद भी इस तरह की खबरें आती रहीं. फिल्म 'काइट' में लीड एक्टिंग करने वाली इंटरनेशनल एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ भी करीबी बढ़ने की खबर मीडिया में आई थी.

ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज
 
दोनों एक्टर्स के बीच अफेयर की अफवाह इतनी बढ़ गई कि पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के दौरान यह मसला भी रखा गया था. कुछ सूत्रों ने यह भी कहा था कि ऋतिक-सुजैन के बीच तलाक लेने की अहम वजह बारबरा मोरी ही थीं. बीच में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'बैंग बैंग' करने के बाद ऋतिक को लेकर यह भी खबर आई कि वह अब कैटरीना के साथ करीबी बढ़ा रहे हैं. फिलहाल यह लंबे समय तक के लिए बात नहीं रही. जब मीडिया में कंगना रनोट से जुड़ा मामला सामने आया तो सभी हैरान रह गए. फिल्म 'कृष-3' में कंगना और ऋतिक एक साथ थे और दोनों के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रहीं.

टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने इस वीडियो में दिखाया अपना कूल स्टाइल, क्या आपने देखा?
 
कंगना ने पिछले साल एक टीवी शो के दौरान खुलकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी. जिस पर ऋतिक की तरफ से कोई भी रिस्पॉन्स नहीं आया. कंगना ने अपनी कहानी बताते वक्त शुरू से लेकर अब कई बातों का खुलासा किया. जिसमें बिना नाम लिए ऋतिक रोशन का भी जिक्र किया गया था.

VIDEO: मुंबई में प्ले के स्पेशल प्रिव्यू में साथ पहुंचे ऋतिक और सुजैन

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement