Super 30 की कामयाबी पर Hrithik Roshan की मॉम ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. इस फिल्म की कामयाबी को लेकर मां पिंकी रोशन ने अपनी खुशी जाहिर की है.

Super 30 की कामयाबी पर Hrithik Roshan की मॉम ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म की कामयाबी पर खुश हुईं पिंकी रोशन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की कामयाबी पर खुश हुईं पिंकी रोशन
  • पिंकी रोशन ने ऋतिक के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' रिलीज हो गई है. ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी कर रही है. लेकिन हाल ही में ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  64 साल की उम्र में भी पिंकी रोशन फिट रहने के लिए नई-नई एक्सरसाइज और ट्रेनिंग कर रही हैं. पिंकी रोशन इस समय युवाओं के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई हैं. लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में पिंकी एक अलग ही अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में पिंकी एक्सरसाइज करते हुए फिल्म 'सुपर 30' के गाने 'जुगराफिया' पर थिरकती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर खुद ऋतिक रोशन ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. 

The Lion King Box Office Collection Day 3: द लायन किंग का बॉक्स ऑफिस पर कहर, किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, 'सिर्फ मां ही इस तरह खुशी का इजहार कर सकती है.' ऋतिक रोशन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. पिंकी (Pinkie Roshan) के इस वीडियो पर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर पिंकी का ये वीडियो छाया हुआ है.

न्यूयॉर्क में इस बॉलीवुड एक्टर के घर पर ऋषि कपूर ने खाए गर्मागर्म फुलके, देखें Photo

बता दें ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)'  अब 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म ने केवल ग्यारह दिनों में ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म 'सुपर 30' ने तो बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा दिखा दिया है, लेकिन अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अगली फिल्म 'कृश 4' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. ऋतिक की ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...