NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने 'स्टारडम' को लेकर पेश की राय, कहा- इसमें आपको पर्सनल लाइफ का त्याग करना पड़ेगा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने स्टारडम को लेकर अपनी राय पेश की है. ऋतिक रोशन ने बताया कि उनका मानना है कि स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने 'स्टारडम' को लेकर पेश की राय, कहा- इसमें आपको पर्सनल लाइफ का त्याग करना पड़ेगा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने स्टारडम पर पेश की राय

खास बातें

  1. स्टारडम को लेकर ऋतिक रोशन ने पेश की राय
  2. एक्टर ने कहा कि इसकी कीमत होती है
  3. फिल्म 'वॉर' के जरिए ऋतिक रोशन ने बनाया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का 19वां साल चल रहा है और इस दौरान उन्होंने दर्शकों को 'कहो ना..प्यार है', 'कृष', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और उनकी हालिया रिलीज 'वॉर' (War) जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. हाल ही ऋतिक रोशन ने स्टारडम को लेकर अपनी राय पेश की है. ऋतिक रोशन ने बताया कि उनका मानना है कि स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है.

सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो, कहा- हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते...देखें Video

दरअसल, ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) से स्टारडम को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा, "इसकी कीमत यह है कि आपको जिम्मेदारी लेनी होगी. सामाजिक जिम्मेदारी आपके कंधे पर होगी. आपको आपके द्वारा कही गई बातों के लिए जवाबदेह होना होगा. आपको अपनी निजता का त्याग थोड़ा बहुत करना होगा." उन्होंने आगे कहा, "लेकिन यह एक छोटी सी कीमत है क्योंकि स्टारडम का इस्तेमाल कई सारी अच्छी चीजों के लिए किया जा सकता है. आप कई सारी चीजों को खोने के साथ-साथ कई चीजों को हासिल भी करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि इसमें शिकायत की कोई वजह होनी चाहिए."


शाहरुख खान ने माथे पर तिलक लगाकर दिवाली की दी बधाई, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इस्लाम इतना कमजोर नहीं...

बता दें कि हाल ही में आई ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) की 'वॉर' ने सिनेमाहॉल में दमदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की है. उनकी फिल्म का आंकड़ा 310 करोड़ के पार चला गया है. खास बात तो यह है कि ऋतिक की यह फिल्म तीन हफ्ते में ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. इस फिल्म में दर्शकों को टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी को साथ में देखने का मौका मिला था. 
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement