Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने Super 30 के बांके और फुग्गा से कराई मुलाकात, एक रखता है खाली पर्स तो दूसरे ने बेच डालीं मुर्गियां

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें वो अपनी 'सुपर 30' (Super 30) टीम से फैन्स को रू-ब-रू करवा रहा हैं. ऋतिक रोशन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने Super 30 के बांके और फुग्गा से कराई मुलाकात, एक रखता है खाली पर्स तो दूसरे ने बेच डालीं मुर्गियां

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने Tweet कर मिलवाया अपने 'सुपर 30' के स्टूडेंट्स से

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर मिलवाया अपने 'सुपर 30' स्टूडेंट्स से
  2. ऋतिक रोशन का ये ट्वीट हो गया वायरल
  3. 12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 'सुपर 30'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का प्रोमो रिलीज हो गया है. एक्टर ऋतिक रोशन बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के संघर्षों से सलफता तक पहुंचने की कहानी को लोगों के सामने चित्रित कर रहे हैं. फैन्स को भी ऋतिक की इस अपकमिंग फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. ऋतिक रोशन प्रोमो में आनंद कुमार के दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है, ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया के जरिेए अपनी 'सुपर 30' टीम से फैन्स को मिलवा रहे हैं.

फिल्मकार, लेखक और अभिनेता गिरीश कर्नाड का 81 साल की उम्र में निधन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें वो अपनी 'सुपर 30' (Super 30) टीम से फैन्स को रू-ब-रू करवा रहा हैं. ऋतिक रोशन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह है बांके, जेब में बटुआ रखता है, वो भी खाली. मैंने पूछा क्यों? तो कहा कि आदत डाल रहा है. और मेरे पीछे है फुग्गा इसने क्लास मे शामिल होने के लिए अपने पड़ोसी की मुर्गियां बेच डाली. मिलिए मेरे सुपर 30 के बच्चों से'


विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

टिप्पणियां

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस ट्वीट पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी शामिल है. इस फिल्म को निर्देशक विकास बहल डॉयरेक्टर कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी जोश है. मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के छात्रों को भी इस फिल्म का इंतजार है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने अमित शाह पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, गृह मंत्री के घर का घेराव करने की चेतावनी

Advertisement