NDTV Khabar

ऋतिक रोशन को टाइगर श्रॉफ ने Twitter पर दिया करारा जवाब, उसके बाद हुआ यह बड़ा ऐलान

यशराज फिल्म के इस बड़े ऐलान से पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ Twitter पर उलझते हुए नजर आए थे

1162 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन को टाइगर श्रॉफ ने Twitter पर दिया करारा जवाब, उसके बाद हुआ यह बड़ा ऐलान

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  1. यशराज की अगली फिल्म में दिखेंगे टाइगर-ऋतिक
  2. दोनों ही कमाल के डांसर और एक्शन स्टार हैं
  3. 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: हमेशा विनम्र रहने वाले ऋतिक रोशन का आज सुबह आए एक ट्वीट ने हैरत में डाल दिया. उन्होंने यह ट्वीट टाइगर श्रॉफ को किया था और उन्होंने उसमें कहा था कि गुरु, गुरु ही रहता है औऱ चेले को सबकुछ नहीं सिखाता है. लगा टाइगर श्रॉफ अपने सीनियर एक्टर की इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. लेकिन उन्होंने भी सीनियर होने की बात को नजरअंदाज न करते हुए तमतमाता हुआ जवाब दिया और कहा कि जब बाजी पलटेगी तब उन्हें समझ आएगा. ऐसा लगा कि ऋतिक रोशन कंगना रनोट के बाद ये किस विवाद को हवा दे रहे हैं. ऋतिक रोशन ने अपने Twitter हैंडल पर लिखा थाः गुरु के पास हमेशा एक दांव होता है जो अपने चेले को कभी नहीं बताता.

यह भी पढ़ेंः सानिया मिर्जा की पार्टी से जुड़ी यह 'लत' जानकर हैरान रह जाएंगे
 
उनका यह ट्वीट पढ़ने के तुरंत बाद ही टाइगर श्रॉफ ने सेर पर सवा सेर का काम करते हुए ट्वीट कियाः सर ऋतिक रोशन आप मेरे गुरु हैं. लेकिन आपको यह बात तब समझ आएगी जब बाजी पलट जाएगी.
 
यह भी पढ़ेंः 'बिल्‍ला शराबी' बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज...? हम नहीं ट्विटर कह रहा है

बात उस समय समझ आई जब यशराज फिल्म्स ने यह बड़ा ऐलान किया. यश चोपड़ा के जन्मदिन के दिन फिल्म स्टूडियो ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. यशराज फिल्म्स ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ऐलान Twitter पर किया.
 
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को एक साथ देखना दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों ही डांस और एक्शन के मास्टर हैं. फिर टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन से काफी इंस्पायर भी बताए जाते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement