ऋतिक रोशन चोटों से हुए परेशान तो खुद को मजबूत बनाने के लिए करने लगे कुछ ऐसा- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने शरीर को मजबूत बनाने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं.

ऋतिक रोशन चोटों से हुए परेशान तो खुद को मजबूत बनाने के लिए करने लगे कुछ ऐसा- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • ऋतिक रोशन का वीडियो वायरल
  • जिम में वर्कआउट करते दिखे ऋतिक
  • लोगों को पसंद आ रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं और हर बार अपने फैंस को सरप्राइज कर देते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. हमेशा से अपने फिटनेस के  लिए सुर्खियां बटोरने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह जिम में कड़ी कसरत करते नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan)  को जिम में जीरो मोमेंटम रेप्स करते देखा जा रहा है जो शरीर से सारा जंक निकाल कर शरीर को मजबूत बनाती है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा: ''टारफॉर्मेंसन जर्नी का दूसरा दिन' पिछले कई चोटों के कारण में जीरो मोमेंटम रैप्स शुरु किए है. जो कि मुझे मजबूत बनाएंगे. जो कि मेरे वर्कआउट एप्स का हिस्सा बन गया है." ऋतिक रोशन अपने फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है, शरीर को फिट रखने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते है. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जिन्होंने हमेशा से वर्सटाइल रोले किये है इस बार भी अभिनेता फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में दर्शको को  एक अनोखे किरदार में दिखेंगे .ऋतिक  रोशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' इसी साल 26 जुलाई को रिलीज़ होगी. यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...