NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ी, इस दिन आएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30’ की रिलीज डेट बदल दी गई है. यह फिल्म अब 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 'सुपर 30' पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी.

151 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ी, इस दिन आएगी फिल्म

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट बढ़ी

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30'
  2. रिलीज डेट आगे बढ़ी
  3. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30' की रिलीज डेट बदल दी गई है. यह फिल्म अब 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 'सुपर 30' पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. इस दिन दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में 'ठाकरे' और 'मणिकर्णिका' रिलीज होने जा रही हैं, जिस वजह से भी डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. ऋतिक ने लिखा, ‘‘ ‘सुपर30' के 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने की जानकारी देते हुए खुश हूं. बहुत जल्द समय बदलने वाला है.'' ‘सुपर30' पटना के आनंद कुमार की कहानी है, जो हर साल आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े 30 छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं. फिल्म का निर्माण ‘रिलायंस इंटरटेनमेंट' और ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया गया है. 

'सिया के राम' सीरियल के 'श्रीराम' ने निभाया किन्नर का रोल, यूं दिखालाई संघर्ष की कहानी


 

 

टीचर्स डे (Teachers' Day) के मौके पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' कापोस्टर जारी किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे. भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्था 'सुपर 30' पर बन रही बायोपिक अभी रिलीज नहीं हुई, लेकिन अभी से यह लोगों की पहली पसंद बन गई है. सितंबर महीने में गूगल पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'सुपर 30' सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा था.

ईशान खट्टर के फोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नंबर, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा, देखें Video

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है जिन पर ‘मी टू' अभियान के दौरान ‘फैंटम फिल्मस' की एक पूर्व कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि बहल लगातार इन आरोपों को खारिज करते रहे हैं. उल्लेखनीय है कि मशहूर निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक 'सुपर 30' में इस संस्था के संस्थापक आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाया जा सकता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement