Super 30 Poster: रिलीज से पहले आनंद कुमार की बायोपिक ने बनाया रिकॉर्ड, ऋतिक रोशन ने ऐसे मचाई धूम

Super 30 Poster: गूगल ने अपने सोशल साइट पर एक छोटा-सा वीडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें ऋतिक रोशन को आनंद कुमार की तरह पढ़ाते दिखाया गया है.

Super 30 Poster: रिलीज से पहले आनंद कुमार की बायोपिक ने बनाया रिकॉर्ड, ऋतिक रोशन ने ऐसे मचाई धूम

नई दिल्ली:

5 सितंबर को टीचर्स डे (Teachers' Day) के मौके पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का नया पोस्टर जारी किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे. भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्था 'सुपर 30' पर बन रही बायोपिक अभी रिलीज नहीं हुई, लेकिन अभी से यह लोगों की पहली पसंद बन गई है. इस बायोपिक का पिछले सप्ताह पोस्टर जारी किया गया था और गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला विषय बन गया. पिछले सप्ताह गूगल पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'सुपर 30' सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा था. 

सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video

गूगल ने इसकी जानकारी अपनी साइट पर दी है. गूगल ने अपने सोशल साइट पर एक छोटा-सा वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें ऋतिक रोशन को आनंद कुमार की तरह पढ़ाते दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Phantom (@fuhsephantom) on

 Video: सोनम कपूर कर चुकी हैं इन दो को-स्टार्स का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उल्लेखनीय है कि मशहूर निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक 'सुपर 30' में इस संस्था के संस्थापक आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसमें दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाया जा सकता है. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

सुपर 30' का पोस्टर जारी होने से उत्साहित आनंद कुमार ने आईएएनएस से कहा, "इस फिल्म के माध्यम से न सिर्फ युवाओं को निराशा से निकालने का प्रयास किया गया है बल्कि उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भी उत्साहित करने की कोशिश की गई है."

KBC 10: कुछ ही देर में हॉट सीट पर होंगे टिकट कलेक्टर सोमेश, 25 लाख रुपए के लिए होगा ये सवाल

बायोपिक की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है कि समर्पण की भावना और लगन के साथ कोई व्यक्ति अगर कुछ करने के लिए ठान ले तो बड़ी से बड़ी समस्या भी आड़े नहीं आती.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

स्कूटी चला रहीं सपना चौधरी के हाथों पर सजी मेहंदी, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स...

फिल्म देखने के लिए उत्साहित आनंद ने कहा, "निर्देशक विकास बहल के मंझे निर्देशन तथा ऋतिक रोशन के जबरदस्त अभिनय वाली इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने को लेकर उत्सुक हूं मुझे विश्वास है कि शिक्षा की ताकत द्वारा समृद्धि की ओर ले जाने वाले सामाजिक मुद्दे और शिक्षा के प्रति सशक्त सशक्तिकरण का संदेश देने वाली यह फिल्म लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी बल्कि इसे पीढ़ियां याद रखेंगी." 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com