हैदराबाद एनकाउंटर पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, बोले- हम किस दिशा में जा रहे हैं...?

Hyderabad Encounter: हैदराबाद में रेप और मर्डर के चारों आरोपियों के साथ हुए एनकाउंटर (Encounter) पर अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

हैदराबाद एनकाउंटर पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, बोले- हम किस दिशा में जा रहे हैं...?

हैदराबाद (Hyderabad) में हुए एनकाउंटर (Encounter) पर अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • पुलिस ने किया महिला पशु चिकित्सक गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर
  • एनकाउंटर के बाद एक्टर अतुल कुलकर्णी ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि हम किस दिशा में जा रहे हैं
नई दिल्ली:

तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने महिला पशु चिकित्सक के साथ रेप और मर्डर करने वाले चारों आरोपियों को हैदराबाद में एनकाउंटर (Encounter) कर मार गिराया. पुलिस ने अपने बयान में दावा किया कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें रोकने के लिए पुलिस ने पीछे से फायरिंग की. फायरिंग के दौरान ही चारों आरोपी मारे गए. इस एनकाउंटर के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर फिल्म अभिनेता अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

हैदराबाद एनकाउंटर पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का रिएक्शन, बोलीं- क्राइम करने के बाद कितनी दूर तक भाग सकते...

अपने ट्वीट में अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने लिखा, "क्या हम जानते हैं कि हम किस दिशा में जा रहे हैं....?" अतुल कुलकर्णी का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही आम लोग भी इसपर अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर के अलावा 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और राजनैतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "दो गलत चीजें एक चीज को सही नहीं बना सकती हैं. हम तेजी से अराजकता में उतर रहे हैं और कोई कानून कोई नियम नहीं है. सरकार इस तरह के एनकाउंटर नहीं कर सकती..."

उन्नाव रेप पीड़िता को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

बता दें कि अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि 'सीन ऑफ क्राइम' (रिक्रिएशन) की पड़ताल की जा सके. लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए. माना जा रहा है कि इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस कमिश्नर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...