IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले बॉबी देओल, अवॉर्ड्स मेरे लिए मायने नहीं रखते क्योंकि...

'रेस 3' में नजर आने वाले बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए अवॉर्ड्स की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है.

IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले बॉबी देओल, अवॉर्ड्स मेरे लिए मायने नहीं रखते क्योंकि...

IIFA 2018 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉबी देओल

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 रिलीज को तैयार है. ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए बॉबी देओल पूरे 2 साल बाद कमबैक कर रहे हैं. 'रेस 3' में नजर आने वाले बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए अवॉर्ड्स की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है. बॉबी मंगलवार को मुंबई में आयोजित आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, जहां उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉबी देओल के अलावा रेखा, वरुण धवन, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना जैसे सितारे मौजूद थे.

बॉबी देओल का छलका दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल पा रही थीं फिल्में

बॉबी ने कहा, "मैं अपने पिता (धर्मेद्र) को अपने देश के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक मानता हूं, जिन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं दिया गया. उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली और मेरे प्रशंसकों का मेरे प्रति भी यही रुख है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां हूं क्योंकि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे देखना चाहते हैं."
 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

गायों को चारा खिलाने के बाद चूजों की चोंच लड़वाते दिखे धर्मेंद्र, कुछ ऐसे ले रहे फुरसत के लम्हों का मजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी सात सालों के बाद इस महीने आईफा में परफॉर्मेंस देंगे. यह पूछने पर कि क्या वह 'नर्वस' हैं? इस पर 'सोल्जर' अभिनेता ने कहा, "नहीं. मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं."

VIDEO: रेस-3 और सलमान खान के बारे में NDTV से यह बोले बॉबी देओल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...