इलियाना डिक्रूज को देख फैन्स ने रोकी बाइक और दौड़े सेल्फी लेने, तभी एक्ट्रेस ने पूछा हेलमेट कहां है- देखें Video

इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इलियाना डिक्रूज को देख फैन्स ने रोकी बाइक और दौड़े सेल्फी लेने, तभी एक्ट्रेस ने पूछा हेलमेट कहां है- देखें Video

इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • इलियाना डिक्रूज का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस को देख फैन्स दौड़े सेल्फी लेने
  • इलियाना ने पूछा हेलमेट कहां है
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की फोटो और वीडियो नियमित अंतराल पर शेयर करती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो फैन्स से हेलमेट के बारे में पूछ रही हैं. यह वीडियो खूब सुर्खियों में हैं. इलियाना डिक्रूज के वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अभी तक इसे डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बॉलीवुड एक्टर Arjun Kapoor ने 'पहले ब्लाइंड डेट' का किया खुलासा, बोले- मैं घबराया हुआ था, लेकिन...

इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं, तभी फैन्स उनके पास फोटो खिंचवाने के लिए आते हैं. फैन्स को अपनी तरफ आता देख बॉलीवुड एक्ट्रेस कहती हैं कि हेलमेट कहां है. इलियाना डिक्रूज ने इस तरह फैन्स को ड्राइविंग करते समय हेलमेट पहनने की सलाह दी. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ भी हो रही है.

जामिया में हुई फायरिंग पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं- क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे...

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना डिक्रूज (Ileana D cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के साथ अनिल कपूर, अर्शद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, अनिल कपूर और उर्वशी रौतेला भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...