अपना मीटर चालू करने के लिए इलियाना ने की कैटरीना कैफ की बत्ती गुल

साल 2017 की संदेश के साथ ही मनोरंजन करने वाली सुपरहिट फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

अपना मीटर चालू करने के लिए इलियाना ने की कैटरीना कैफ की बत्ती गुल

इलियाना और कैटरीना

खास बातें

  • अजय के साथ 'रेड' कर रही हैं इलियाना
  • बादशाहों में भी आ चुकी हैं नजर
  • अब शाहिद के साथ जमेगी जोड़ी
नई दिल्ली:

साल 2017 की संदेश के साथ ही मनोरंजन करने वाली सुपरहिट फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'बत्ती गुल मीटर चालू' की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने शाहिद कपूर को लीड रोल के लिए कास्ट कर लिया है जबकि हीरोइन के लिए कुछ दिन पहले तक कैटरीना कैफ का नाम चल रहा था. लेकिन अब खबर आ रही है कि लीड रोल के लिए इलियाना डिक्रूज को अप्रोच किया गया है. अगर यह सच है तो इलियाना ने कैटरीना कैफ की बत्ती गुल कर, अपना मीटर चालू कर लिया है. 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर वकील के रोल में हैं.  यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की दास्तान नजर आएगी. 

बॉयफ्रेंड के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं इलियाना डिक्रूज, कैमरे में कैद हुई रोमांटिक केमिस्ट्री

इलियाना कुछ दिन पहले ही अजय देवगन के साथ 'बादशाहो' में नजर आई थीं. फिल्म तो कोई बहुत बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी थी लेकिन अजय देवगन और इलियाना की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी. इन दिनों वे अजय देवगन के साथ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'रेड' में भी काम कर रही हैं.

Video: अजय और इलियाना से खास मुलाकात

जब इलियाना डिक्रूज को फूट-फूटकर रोते देख उड़े अजय देवगन के होश...

टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' को बना रहे हैं. दीवाली के मौके पर फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.” शाहिद कपूर के लिए सोशल ड्रामा कुछ चमत्कार कर सकती है क्योंकि लंबे समय से शाहिद कपूर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म देते आए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com