NDTV Khabar

Ind Vs Nz: रोहित शर्मा को लेकर सच हुई बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, लगाया था ये अनुमान

India Vs New Zealand: भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में जहां एक तरफ न्यूजीलैंड ने 239 रन बनाए हैं तो वहीं भारत मैच शुरू होते ही मुश्किल में नजर आ रहा है. लेकिन रोहित शर्मा को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी सही साबित हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Nz: रोहित शर्मा को लेकर सच हुई बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, लगाया था ये अनुमान

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर कमाल आर खान की भविष्यवाणी हुई सच

खास बातें

  1. रोहित शर्मा को लेकर सच हुआ बॉलीवुड एक्टर का अनुमान
  2. न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट खोकर 239 रन बनाए
  3. कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

India Vs New Zealand: भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच शुरू हो चुका है. जहां एक तरफ न्यूजीलैंड ने 239 रन बनाए हैं तो वहीं भारत ने अभी तक 4 विकेट खोते हुए केवल 24 रन बनाए हैं. हालांकि भारत के प्रदर्शन को लेकर अभी भी लोगों में आशाएं बनी हुई हैं. लेकिन इस मैच को देखकर लगता है कि भारत बनाम न्यूजीलैंड को लेकर कमाल आर खान की भविष्यवाणी सच साबित हुई. दरअसल, इस मैच के लिए कमाल आर खान ने ट्वीट किया था कि भारत और न्यूजीलैंड के मैच में रोहित शर्मा 25 रनों के अंदर ही आउट हो जाएंगे, और इस मैच में उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई है. भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा मैच के शुरुआती में केवल 1 रन बनाकर ही आउट हो गए. 



बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने कुछ दिन पहले रोहित शर्मा पर अपना ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था 'भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में रोहित शर्मा केवल 25 रनों के अंदर ही आउट हो जाएंगे, जबकि विराट कोहली 50 से ज्यादा रन बनाएंगे.' अपनी भविष्यवाणी सच होने पर कमाल आर खान ने दोबारा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'रोहित शर्मा के लिए की गई मेरी भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सच हुई.'

टिप्पणियां

 इसके अलावा कमाल आर खान ने इंडिया और न्यूजीलैंड को लेकर अपना एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा  'मैंने कहा था न्यूजीलैंड चौथी बार नहीं हारेगी और यह सच हुआ. भारत ने पहले ही इस मैच में अपनी भूमिका खो दी है. बाय बाय बेटा कोहली, भारत वापस जाओ और अपने विज्ञापन के जरिए पैसा कमाओ.' बता दें कि कमाल आर खान का यह ट्वीट आज के मैच में कोहली के आउट होने के बाद आया है. क्योंकि आज के मैच में भारतीय कैप्टन विराट कोहली मात्र एक रन बनाते हुए ही आउट हो गए. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement