Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी तो मुंबई पुलिस का आया यह रिप्लाई

स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब. मुंबई पुलिस से आया कुछ इस तरह जवाब...

स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी तो मुंबई पुलिस का आया यह रिप्लाई

स्वरा भास्कर के साथ सोशल मीडिया पर हुई बदसलूकी

खास बातें

  • स्वरा भास्कर के साथ सोशल मीडिया पर हुई बदसलूकी
  • ट्विटर पर यूजर ने स्वरा भास्कर को कहे अपशब्द
  • स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस से की बदसलूकी की शिकायत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर लगातार खबरों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर कई बार अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ स्वरा भास्कर के साथ बदसलूकी की, बल्कि उनके लिए अपशब्द भी इस्तेमाल किए. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उसका बेबाकी से जवाब दिया और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ शिकायत भी की. इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस द्वारा उनकी मदद करने पर उन्हें धन्यवाद भी कहा. 

'डोला रे डोला' में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, फोटो हुई वायरल

दरअसल, ट्विटर पर बखूबी अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर को ट्विटर पर एक ट्रोलर ने अपशब्द कहे. इसके खिलाफ शिकायत करते हुए स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'पागल, गर्वित, भाग्यशाली राष्ट्रवादी और हिंदू' अपने शब्दों से खुद के (और मेरे) धर्म और राष्ट्र को शर्मसार कर रहे हैं. इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह उत्पीड़न छेड़छाड़ है.' इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनसे शिकायत भी की. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने फिटनेस को लेकर अक्षय कुमार और बाबा रामदेव को भी पछाड़ा, इस लिस्ट में रहे टॉप पर

स्वरा भास्कर के ट्वीट पर तत्काल एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. मुंबई पुलिस के इस काम से खुश होकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा '24/7 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए और जल्द से जल्द रिप्लाई देने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद.'

सलमान खान ने 'उर्वशी' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, प्रभु देवा भी रह गए हैरान- देखें वीडियो

बता दें कि स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज में बात करने के लिए पहचाना जाता है, इसके अलावा स्वरा भास्कर राजनैतिक मुद्दों और समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. किसी भी वैश्विक, देश या स्थानीय घटना पर उनका ट्वीट देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के अलावा स्वरा भास्कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. फिल्म रांझना में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...