NDTV Khabar

'डोला रे डोला' में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, फोटो हुई वायरल

केविन पीटरसन माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के 'डोल रे डोला' से जुड़े मीम को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं. इस मीम को केविन पीटरसन ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'डोला रे डोला' में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, फोटो हुई वायरल

केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मीम

खास बातें

  1. 'देवदास' के 'डोला रे डोला' में नजर आए केविन पीटरसन
  2. केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मीम
  3. केविन पीटरसन का मीम सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने एक मीम को लेकर चर्चा में आ गए हैं. यह मीम केविन पीटरसन पर बना है और खास बात यह है कि इसे उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस मीम में केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं और इसे उन्होंने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' के साथ फोटोशॉप कर शेयर किया है. केविन पीटरसन का यह मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं देखते ही देखते इस मीम पर करीब 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट भी आ चुके हैं. इन सबमें खास बात तो यह रही कि केविन पीटरसन के 'डोला-रे-डोला मीम के आने के बाद उनके पुल शॉट पोज को लेकर लगातार और भी मीम सामने आ रहे हैं. 

सलमान खान ने 'उर्वशी' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, प्रभु देवा भी रह गए हैरान- देखें वीडियो

Oh no!!!!!!!!

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on


फोटो में केविन पीटरसन का पुल शॉट पोज और माधुरी दीक्षित व ऐश्वर्या राय का डांस स्टेप्स लगभग एक जैसा लग रहा है. इसलिए इस फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा 'ओह नो.' केविन पीटरसन के इस रिएक्शन से ऐसा लग रहा है, जैसे वह फोटो देखकर खुद भी चौंक गए हों. इस मीम को शेयर करने से पहले केविन पीटरसन ने पुल शॉट पोज की एक और फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी. इसे शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा 'कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा. मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा. हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी.'

सपना चौधरी के गाने 'रंग ब्राउन नी' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

This Is The Last One!

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

टिप्पणियां

बता दें कि केविन पीटरसन का जन्म दक्षिण अफ्रीका में हुआ था, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेला. केविन पीटरसन की गिनती हमेशा से इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाजों में की जाती हैं. पीटरसन ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान 104 टेस्‍ट में 47.28 के औसत से 8,181 रन बनाए जिसमें 23 शतक शामिल हैं. 136 वनडे मैचों में भी केविन के नाम पर 40.73 के औसत से 4,440 रन दर्ज हैं. पीटरसन की पहचान जोरदार स्‍ट्राइक रेट के साथ बल्‍लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की रही है. शानदार क्रिकेटर होने के अलावा पीटरसन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement