NDTV Khabar

IPL 2019: SRH के विजय शंकर को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, बोले- वर्ल्ड कप टीम में कैसे?

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में दिलचस्प मैच हो रहे हैं और हर खिलाड़ी अपने बल्ले से आग बरसाने की कोशिश में है. IPL में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं और कमाल आर खान ने इस पर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: SRH के विजय शंकर को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, बोले- वर्ल्ड कप टीम में कैसे?

IPL 2019: SRH के विजय शंकर को लेकर कमाल आर खान ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  2. विजय शंकर पर कही ये बात
  3. एसआरएच के खिलाड़ी हैं विजय
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में दिलचस्प मैच हो रहे हैं और हर खिलाड़ी अपने बल्ले से आग बरसाने की कोशिश में है. IPL में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं और हर कोई उनकी बल्लेबाजी पर नजर रख रहा है. विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर काफी संभावनाओं की बात कर रहे हैं और आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में उनका चयन भी हो चुका है. लेकिन आईपीएल (IPL) में अभी तक उनका बल्ला उस तरह की आग नहीं बरसा सका है, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने विजय शंकर की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठाए हैं और ट्वीट कर पूछा है कि उनका टीम में चयन किस आधार पर हुआ है.


दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर ट्वीट किया हैः 'विजय शंकर ने 20 गेंदों पर मुश्किल से 25 रन बनाए हैं. तो फिर वो वर्ल्ड कप स्कवाड में कैसे?' इस तरह कमाल आर खान ने विजय शंकर के विश्व कप की टीम में लिए जाने पर सवालिया निशान लगाया है. वैसे भी भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर कमाल आर खान पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि टीम सेमीफाइन तक भी नहीं पहुंच सकेगी. 

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का Tweet, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया इस प्रकार हैः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के.एल. राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया,  रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी. हालांकि सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को टीम में न लिए जाने पर भी कई सवाल उठे थे. अब कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर ट्वीट किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement