सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का Tweet, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने पर 'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha)' के डायरेक्टर अनिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का Tweet, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने पर अनिल शर्मा (Anil Sharma) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सनी देओल बीजेपी में शामिल
  • बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन
  • 'गदर' के डायरेक्टर ने भी दिया बयान
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी ने एक प्रोग्राम में सनी देओल से मीडिया को रू-ब-रू कराया और उनके पार्टी सदस्य के बनने की घोषणा की. बीजेपी में सनी देओल (Sunny Deol) के शामिल होने के मौके पर उनकी फिल्मों में दिखाई जाने वाले राष्ट्रवाद को लेकर भी काफी बातें कही गईं. वैसे भी सनी देओल 'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha)' में तारा सिंह के किरदार की वजह से काफी लोकप्रिय हैं और उनका पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन तो आइकॉनिक है. सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर 'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha)' के डायरेक्टर अनिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है.

Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, एक दिन में बिके इतने लाख टिकट

आमिर खान ने इकोनॉमी क्लास में किया हवाई सफर तो Video ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha)' के डायेरक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया हैः '56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया...बीजेपी जॉइन करने के लिए बधाई मेरे फेवरिट सनी देओल.' इस तरह सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर अमिल शर्मा ने दिलचस्प रिएक्शन दिया है और यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...

फराह खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया ट्वीट, लिखा- हमारे प्रधानमंत्री के भाषण में सिर्फ धर्म, पाकिस्तान और...

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद इन अटकलों को और जोर मिल गया है कि सनी देओल (Sunny Deol) को बीजेपी पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा सकती है. इस सीट से विनोद खन्ना सांसद बनते आए थे, लेकिन उनके निधन के बाद कांग्रेस के सुनील जाखड़ इस सीट से सांसद बने. लेकिन बीजेपी इस सीट के लिए मजबूत उम्मीदवार की तलाश में थी, और कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल से मुलाकात भी की थी. उसी समय से उनके पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं. वैसे बीजेपी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) से देश भर में जोर-शोर के साथ प्रचार भी करवाया जा सकता है. देओल फैमिली से हेमा मालिनी पहले ही चुनाव मैदान में हैं और वे मथुरा से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...