NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को ट्वीट कर बताया था कि वह चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना
  2. उनका ट्वीट हुआ वायरल
  3. अक्षय कुमार ने सोमवार को किया था ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को एक ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह बहस छिड़ गई कि अक्षय कुमार चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन को देख अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जल्द ही दूसरा ट्वीट कर यह सफाई दी कि वह चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं. अब बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे दिया है. इस ट्वीट में कमाल खान (Kamaal R Khan) ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और उनके चुनाव ना लड़ने की वजह भी बता डाली. कमाल खान   (Kamaal R Khan)  का यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान और आमिर के बाद शाहरुख खान ने भी दिया पीएम मोदी को जवाब, Tweet हुआ वायरल


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "आपने सफाई दी है कि आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. लेकिन सर, अगर आप लोगों को यह सच्चाई बताएंगे कि आप कनाडा के नागरिक हैं तो वो ज्यादा खुश होंगे. आप भारत में चुनाव लड़ने के लिए योग्य नहीं हैं." कमाल खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने चुनाव ना लड़ने की बात कही थी. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) यही नहीं रूके उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा: "मेरी समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों ने देश में झूठ बोलने का ठेका क्यों ले लिया है? अक्षय कुमार ने कभी नहीं कहा कि वो कनाडा के नागरिक नहीं हैं और वो हिंदुस्तानी हैं. मगर कुछ लोग झूठी RTI तक दिखाकर उनको हिंदुस्तानी साबित करते हैं. हमें अक्षय जी पर पूरा यकीन है वो ट्वीट करके बता दें." कमाल खान ने इस तरह उनको घेरने की कोशिश की है.

अक्षय कुमार के एक Tweet से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हुईं तेज, आने लगे रिएक्शन तो दिया यूं जवाब...

बता दें कि बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को घोषणा की थी कि वह एक 'अज्ञात एवं अपरिचित' क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके राजनीति में आने के कयास लगने शुरू हो गए थे. अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  ने हालांकि इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही इन अटकलों को खारिज भी कर दिया. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में राजनीति में आने के कयासों को पूरी तरह से विराम दे दिया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement