इस विवादास्पद कॉमेडी ग्रुप के साथ फिर से जुड़े इरफान खान, उड़ाएंगे नेताओं का मजाक!

विवादास्पद डिजिटल कॉमेडी ग्रुप AIB के साथ मिलकर ‘एवरी बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग’ और ‘डैंक इरफान’ जैसे धमाकों के बाद इरफान नया धमाल करने जा रहे हैं.

इस विवादास्पद कॉमेडी ग्रुप के साथ फिर से जुड़े इरफान खान, उड़ाएंगे नेताओं का मजाक!

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान

खास बातें

  • 10 नंबर को रिलीज हो रही है इरफान की अगली फिल्म
  • रोमांटिक रोल में हैं करीब करीब सिंगल में
  • तनुजा चंद्रा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

इरफान खान ऐसे एक्टर हैं जो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में खूब काम करते हैं. वे कई प्लेटफॉर्म पर एक साथ एक्टिव रहते हैं. फिर चाहे वह टेलीविजन हो या फिर सोशल मीडिया. विवादास्पद डिजिटल कॉमेडी ग्रुप AIB के साथ मिलकर ‘एवरी बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग’ और ‘डैंक इरफान’ जैसे धमाकों के बाद इरफान नया धमाल करने जा रहे हैं. वे ‘द मिनिस्ट्री’ नाम का शो करने जा रहे हैं. यह दस एपिसोड का होगा और इसे AIB ने लिखा है. अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला यह शो तीखे राजनैतिक व्यंग्य से लोगों का मनोरंजन करेगा.

Video : अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात

​यह भी पढ़ें : Qarib Qarib Singlle का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन बार इरफान खान का घनघोर इश्‍क

शो के बारे में इरफान ने कहा, "मैं एआईबी के साथ फिर से काम करने के मौके को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि उनका कंटेंट मुझे अच्छा लगता है. इस शो में काम करना यादगार अनुभव रहेगा." वैसे भी कॉमेडी ग्रुप AIB अपनी तीखे व्यंग्यों की वजह से सुर्खियों में रहता है और AIB का रोस्ट तो विवादों में भी रह चुका है. जिसकी अपशब्दों के इस्तेमाल और भद्दे मजाक की वजह काफी आलोचना भी हुई थी. ‘द मिनिस्ट्री’ का प्रीमियर 2018 में होगा.

यह भी पढ़ें : लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

इरफान खान लाइफ इन ‘अ मेट्रो (2007)’, ‘पान सिंह तोमर (2012)’, ‘द लंचबॉक्स (2013)’ और ‘लाइफ ऑफ पाइ (2012)’ जैसी फिल्मों के लिए खास पहचान रखते हैं. उनकी आने वाली फिल्मों तनुजा चंद्रा की ’करीब करीब सिंगल’ शामिल है. फिल्म की शूटिंग बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी लोकेशंस पर हुई और यह इंटरनेट फ्रेंडशिप पर आधारित फिल्म है. ’करीब करीब सिंगल’ 10 नवंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा, वे बांग्लादेशी-भारतीय प्रोडक्शन ‘डूबः नो बेड ऑफ रोजेज’ और ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ में भी नजर आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com