NDTV Khabar

Qarib Qarib Singlle का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन बार इरफान खान का घनघोर इश्‍क

फिल्‍म के ट्रेलर में इरफान और पार्वती के अलावा कोई तीसरी चीज अपनी तरफ ध्‍यान खींचती है तो वह है लोकेशन्‍स, जहां यह फिल्‍म शूट हुई है.

801 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Qarib Qarib Singlle का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन बार इरफान खान का घनघोर इश्‍क

इरफान की इस साल 'हिंदी मीडियम' के बाद यह दूसरी फिल्‍म रिलीज होगी.

नई दिल्‍ली: इरफान खान और मलयालम एक्‍ट्रेस पार्वती स्टारर फिल्‍म 'करीब करीब सिंगल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और और यह ट्रेलर काफी मजेदार नजर आ रहा है. एक अनोखी सी दिखने वाली इस प्रेम कहानी में दो किरदार एक सफर पर निकलते हैं जो आगे चलकर काफी रोमांचक हो जाती है. ट्रेलर की शुरुआत में इरफान और पार्वती के किरदारों का परिचय दिया गया है. जिसमें इरफान करीब-करीब सिंगल नजर आ रहे हैं जबकि पार्वती करीब-करीब अकेली. इरफान की कॉमिक टाइमिंग काफी मजेदार लग रही है और पार्वती भी अपने किरदार में काफी इप्रैस कर रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में इरफान और पार्वती के अलावा कोई तीसरी चीज अपनी तरफ ध्‍यान खींचती है तो वह है लोकेशन्‍स, जहां यह फिल्‍म शूट हुई है. फिल्‍म में क्‍योंकि खूबसूरत सफर दिखाया गया है तो कई खूबसूरत लोकेशन्‍स की झलक भी दिख रही है.
 
qarib qarib singlle

यह भी पढ़ें: इरफान खान की 'करीब करीब सिंगल' का First Look है काफी खास...आपने देखा?

फिल्‍म का ट्रेलर अपने किरदारों के लिए उत्‍सुकता तो पैदा कर रहा है, लेकिन इसकी कहानी क्‍या है, उसकी ज्‍यादा झलक नहीं मिलती है. यानी फिल्‍म में इरफान के अंदाज और पार्वती को देखकर एक्‍साइटमेंट और जिज्ञासा दोनों पैदा हो रही हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह ट्रेलर.



यह भी पढ़ें: लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

फिल्म के कैप्शन में लिखा गया है,  'साथ जीने मरने वाली स्टोरी नहीं है हमारी'. इस साल 'हिंदी मीडियम' की सफलता के बाद इरफान इस फिल्म में भी हल्के-फुल्के अंदाज में ही दिख रहे हैं. 'करीब करीब सिंगल' से मलयालम ऐक्ट्रेस पार्वती अपना बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं. बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन तनुजा चंद्रा कर रही हैं और लगभग 11 साल के लंबे गैप के बाद व‍ह निर्देशन करती दिखेंगी. उनकी आखिरी डायरेक्ट की हुई फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी.

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement