NDTV Khabar

Hindi Medium China Box Office Collection day 2: इरफान की 'हिंदी मीडियम' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Irrfan Khan (इरफान खान) की 'ब्लैकमेल' रिलीज हो गई है लेकिन चीन में उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने धमाल मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hindi Medium China Box Office Collection day 2: इरफान की 'हिंदी मीडियम' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Hindi Medium में इरफान खान और सबा कमर

खास बातें

  1. 4 अप्रैल को चीन में हुई है रिलीज
  2. इरफान खान हैं लीड रोल में
  3. साकेत चौधरी हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

Irrfan Khan (इरफान खान) की 'ब्लैकमेल' रिलीज हो गई है लेकिन चीन में उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने धमाल मचा रखा है. इरफान की 'हिंदी मीडियम' 4 अप्रैल को चीन में रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले दो दिन में है लगभग 63 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है. 'हिंदी मीडियम' ने पहले दिन 33.6 लाख डॉलर का कारोबार किया था जबकि दूसरे दिन यह कारोबार 62.50 लाख डॉलर पर पहुंच गया. इस इस तरह फिल्म ने दो दिन के अंदर 63 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. अगर देखें तो 'हिंदी मीडियम' ने पहले दिन कमाई के मामले में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है. 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन चीन में 14.61 करोड़ रु. कमाए थे जबकि आमिर खान की 'दंगल' ने पहले दिन 12.99 करोड़ रु. कमाई की थी. Hindi Medium चीन में 18,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 

Blackmail Movie Review: हरफनमौला इरफान खान का जलवा, कमजोर डायरेक्शन की शिकार 'ब्लैकमेल'
 


'हिंदी मीडियम' में इरफान खान का कैरेक्टर बहुत ही दिलचस्प है. इरफान चांदनी चौक के एक कारोबारी बने हैं जो पूरी तरह से देसी हैं, और अंग्रेजी से कोसों दूर है. फिल्म में उनकी बीवी सबा कमर चाहती है कि उनकी बेटी इंग्लिश एजुकेशन हासिल करे, और पूरी फिल्म इसी जद्दोजहद को लेकर है. इरफान की एक्टिंग बहुत ही मजेदार है और फिल्म का डायरेक्शन भी बहुत अच्छा है. 

IPL 2018: शाहरुख खान जोश में बोले, KKR है तैयार, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी और भारतीय शिक्षा परिदृश्य बनी ये फिल्म स्लीपर हिट रही थी, और इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रु. की कमाई की थी.  खबर है कि इरफान खान की इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा और इसमें इरफान खान फिर से नजर आएंगे.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement