NDTV Khabar

Hindi Medium China Box Office Collection day 1: इरफान खान ने आमिर और सलमान को पछाड़ा, इतनी की कमाई

Box Office Collection: 'हिंदी मीडियम' ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी है. इरफान खान की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 24.31 करोड़ रु. की कमाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hindi Medium China Box Office Collection day 1: इरफान खान ने आमिर और सलमान को पछाड़ा, इतनी की कमाई

सलमान खान, इरफान खान और आमिर खान

खास बातें

  1. 4 अप्रैल को हुई है रिलीज
  2. साकेत चौधरी ने बनाई है फिल्म
  3. चीन में धमाकेदार एंट्री
नई दिल्ली: 'हिंदी मीडियम' ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी है. इरफान खान की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 24.31 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह 'हिंदी मीडियम' ने पहले दिन कमाई के मामले में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है. सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन चीन में 14.61 करोड़ रु. कमाए थे जबकि आमिर खान की 'दंगल' ने पहले दिन 12.99 करोड़ रु. कमाई की थी. इस तरह इरफान खान आमिर और सलमान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. 'हिंदी मीडियम' 18,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जो 'बजरंगी भाईजान' के आंकड़े का लगभग दोगुना है.
 
Blackbuck Poaching Case: काले हिरण मामले में बरी हुईं सलमान की ये एक्ट्रेस, जीती हैं ऐसी लाइफ

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया है, "हिंदी मीडियम ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. पहले दिन 3.74 करोड़ डॉलर यानी 24.31 करोड़ रु. की कमाई की है." 'हिंदी मीडियम' 4 अप्रैल को चीन में रिलीज हुई है. वैसे भी चीन भारतीय फिल्मों के लिए बड़े बाजार के तौर पर उभरकर आया है और पिछले कुछ समय से भारतीय फिल्में यहां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. अब रानी मुखर्जी की 'हिचकी' भी चीन में रिलीज होगी. 

दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' से स्टेज पर मचाया तहलका, रणबीर के सामने भूलीं डांस स्टेप्स



Salman Khan ‪Video: सलमान खान ने इस तरह दिया था 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी और भारतीय शिक्षा परिदृश्य बनी ये फिल्म स्लीपर हिट रही थी, और इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रु. की कमाई की थी. फिल्म के डायरेक्टर साकेत चौधरी हैं. खबर है कि इरफान खान की इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा और इसमें इरफान खान फिर से नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement