NDTV Khabar

इरफान खान ने लिखी एक कविता, अपनी परछाई की तस्वीर के साथ किया पोस्ट

बॉलीवुड के शानदार एक्टर कहे जाने वाले इरफान खान ने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करने के बाद इलाज के लिए लंदन पहुंचे हैं.

54 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान ने लिखी एक कविता, अपनी परछाई की तस्वीर के साथ किया पोस्ट

इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इरफान खान ने लिखी कविता
  2. सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
  3. लोगों ने स्वस्थ होने की कामना की
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर कहे जाने वाले इरफान खान अपनी गंभीर बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करने के बाद इलाज के लिए लंदन पहुंचे हैं. वह 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. इरफान ने इसकी जानकारी ट्विटर पर पोस्ट किया था. मंगलवार को इरफान ने इंस्टाग्राम पर अपनी परछाई का एक फोटो पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कविता भी लिखी है. कविता में उन्होंने भगवान और इंसान से जुड़ी बातों को अपने लफ्जों में फीलिंग शेयर की है. इरफान के इस पोस्ट पर उनके लाखों फैन्स ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'हिंदी मीडियम' के स्टार इरफान खान, खुद ट्वीट करके बताया

बता दें कि इरफान ने 5 मार्च को ट्वीट करके बताया था कि वे एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं और जल्द ही इस बीमारी को लेकर खुलासा करेंगे. फिर उन्होंने 16 मार्च को बीमारी के बारे में खुलकर बताते हुए लिखा कि अप्रत्याशित चीजें हमें और मजबूत बनाती हैं और ऐसा ही कुछ पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ हुआ है. मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' बताया गया है, अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा लेकिन मेरे आसपास के लोगों और मेरे अंदर की ताकत ने मुझमें एक उम्मीद की किरण जगाई है. 
 


आखिर क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर? जिससे जूझ रहे इरफान खान

उन्होंने आगे लिखा कि इस जंग से लड़ने की खातिर मुझे देश से बाहर जाना पड़ रहा है, और मैं सबसे अपेक्षा करता हूं कि वे अपनी दुआएं मुझे भेजते रहें. जैसी अफवाहें उड़ रही थीं, न्यूरो हमेशा दिमाग का नहीं होता और रिसर्च करने के लिए गूगल सबसे बेहतर जरिया है. जो लोग मेरे शब्दों का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए और भी कहानियां लेकर आऊंगा.

टिप्पणियां

इरफान खान न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी बड़ा नाम हैं, और उनकी लेटेस्ट फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने बॉक्स ऑफिस के साथ ही पुरस्कार समारोहों में भी खूब चर्चे बटोरे थे.

VIDEO: 'करीब करीब सिंगल’ में एक्टिंग दमदार लेकिन क्‍लाइमेक्‍स है कमजोर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement