जैकलीन और उर्वशी रौतेला पर चढ़ा होली का रंग, जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का होली से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

जैकलीन और उर्वशी रौतेला पर चढ़ा होली का रंग, जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने होली पर लगाए ठुमके

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडिस और उर्वशी रौतेला ने होली पर लगाए जमकर ठुमके
  • एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग
  • जैकलीन और उर्वशी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

होली (Holi) के मौके पर पूरे भारत में धूम मची हुई थी. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी होली के रंग में डूबे नजर आए. कलाकारों ने इस मौके पर न केवल एक-दूसरे को रंग लगाया, बल्कि जमकर डांस भी किया. होली से जुड़ा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे जैकलीन और उर्वशी पूरी तरह होली के रंग में डूबी हुई हों. डांस करते हुए दोनों एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. 

सारा अली खान ने बनारस में कुछ इस अंदाज में खेली होली, Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा कर रख दिया. दोनों एक्ट्रेस वीडियो में पारंपरिक पहनावे में नजर आ रही हैं. इसमें जैकलीन अपने ही गाने 'बंदूक मेरी लैला' पर उर्वशी रौतेला के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं. दोनों के इस डांस को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video

Holi moli

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वीडियो के अलावा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की होली पार्टी से जुड़ी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका लुक देखने लायक है. इन फोटो में भी एक्ट्रेस कहीं नाचती दिखाई दे रही हैं तो कहीं अपनी अदा दिखाती नजर आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में एक गाने में नजर आईं, जिसमें उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी दिखाई दिए. उनका गाना मेरे अंगने में होली से ही संबंधित था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...