NDTV Khabar

'जुड़वां 2' की सक्सेस के बाद, जैकलिन फर्नांडीज पर हो रही ब्रांड्स की बारिश

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस के ब्रांडों में बढ़ोतरी हुई है, साथ ही कई प्रस्ताव और ब्रांड ने अभिनेत्री से संपर्क साधा है.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जुड़वां 2' की सक्सेस के बाद, जैकलिन फर्नांडीज पर हो रही ब्रांड्स की बारिश

जैकलीन

नई दिल्ली: वरुण धवन स्टारर फिल्म 'जुड़वा 2' के सुपरहिट होने के बाद जैकलिन फर्नांडीज अपनी सुपर सक्सेस का लुत्फ उठा रही हैं. पहले से ही विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ी एक्ट्रेस 'जुड़वा 2' की बड़ी सफलता के साथ ब्रांड निर्माताओं की पसंदीदा बन गई हैं जिसके चलते अब निर्माता उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में उनके ब्रांडों में बढ़ोतरी हुई है. साथ ही कई प्रस्ताव और ब्रांड ने अभिनेत्री से संपर्क साधा है.

पढ़ें: जैकलीन बोलीं- सलमान खान ने ऐसे वक्त में मेरे साथ काम किया जब...
 

पढ़ें: 'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes

प्रतिबद्धता, निष्ठा और दर्शकों के बीच सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हमेशा ही ब्रांड में एक पसंदीदा नाम रही है लेकिन हाल ही में इनके कुछ ब्रांड की संख्या में वृद्धि हुई है जिसे कम समय की अवधि में अभिनेत्री ने हस्ताक्षर कर अपने नाम कर लिया हैं.
 

पढ़ें: फर्राटेदार हिंदी बोलने से कोसों दूर हैं ये एक्ट्रेस, फिर भी कर रहीं बॉलीवुड में राज

'जुड़वां 2' के बाद जैकलीन इन दिनों फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जैकलीन सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी. यह सलमान के साथ जैकलीन की दूसरी फिल्म है, इससे पहले जोड़ी 'किक' में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

VIDEO: फिल्म 'जुड़वां 2' के स्टार्स से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement